menu-icon
India Daily
share--v1

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में फायरिंग से हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

Firing In Tis Hazari Court: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में फायरिंग हुई है. बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के अध्यक्ष केके मनन ने घटना की निंदा की.

auth-image
Purushottam Kumar
दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में फायरिंग से हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

नई दिल्ली: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में फायरिंग होने से हड़कंप. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर वकीलों के बीच बहस हो गई थी, जिसके बाद यह वारदात हुई है. पुलिस टीम मौके पर मौजूद है.

वकीलों के बीच हुई थी बहस
दोपहर करीब डेढ़ बजे की यह घटना बताई जा रही है. जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो पता चला कि वकीलों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी. जिसके बाद दो अलग-अलग गुट ने कथित तौर पर हवाई फायरिंग की. इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

ये भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा में आएंगे बागेश्वर धाम सरकार, जानें क्या है तैयारी

स्थिति सामान्य है- दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस ने बताया कि आज करीब 13.35 बजे गोलीबारी की घटना की सूचना मिली. जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि पदाधिकारियों समेत वकीलों के दो अलग-अलग गुटों ने कथित तौर पर हवा में गोली चलाई है. इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है, स्थिति सामान्य है. कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है

बार काउंसिल ऑफ दिल्ली ने घटना की निंदा की
बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के अध्यक्ष केके मनन ने तीस हजारी कोर्ट परिसर में गोलीबारी की घटना की निंदा की है. केके मनन ने कहा मामले की विस्तृत जांच की जाएगी. इस बात की जांच की जाएगी कि हथियार लाइसेंसी थे या नहीं. अगर हथियार लाइसेंसी थे, तो भी कोई वकील या कोई अन्य उनका उपयोग अदालत परिसर के अंदर या आसपास इस तरह नहीं कर सकता.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के पॉश इलाके में अचानक बन गया 6 फीट गहरा गड्ढा, यहां देखें Video