menu-icon
India Daily
share--v1

दिल्ली के कालका जी मंदिर में बड़ा हादसा; जगराते के दौरान मंच गिरने से 1 की मौत, 17 घायल

कालका जी मंदिर में आधी रात को जगराते का आयोजन हो रहा था. मंदिर परिसर में एक स्टेज भी लगाई थी. बताया गया है कि कार्यक्रम के दौरान अचानक स्टेज गिर गई.

auth-image
Naresh Chaudhary
Delhi Kalkaji mandir, Kalkaji mandir Accident, Delhi Crime News

हाइलाइट्स

  • मंदिर में जगराते के दौरान हुआ हादसा, मच गई भगदड़
  • हादसे में घायल सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया

Delhi Kalkaji Mandir Major Accident in Jagrata: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. शनिवार रात को यहां के कालकाजी मंदिर में मंच गिरने से एक महिला की मौत हो गई है, जबकि 17 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

जगराते के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक ये हादसा शनिवार रात का है. यहां आधी रात को जगराते का आयोजन हो रहा था. मंदिर परिसर में एक स्टेज भी लगाई थी. बताया गया है कि कार्यक्रम के दौरान अचानक स्टेज गिर गई. स्टेज के गिरते ही मौके पर भगदड़ मच गई. सूचना पर पहुंचे अधिकारियों और राहत दलों ने लोगों को निकालना शुरू किया. ताजा जानकारी के अनुसार हादसे में घायल एक महिला की मौत हो गई है. वहीं 17 लोग घायल हैं. 

जगराते में पहुंचे थे बी प्राक, भीड़ हो गई बेकाबू

बताया गया है कि मंदिर में जगराते के कार्यक्रम में सिंगर बी प्राक भी पहुंचे थे. भक्ति गीतों पर भक्त झूम रहे थे. सामने आया है कि कार्यक्रम के दौरान यहां क्षमता से ज्यादा भीड़ पहुंच गई थी. स्टेज के किनारे रखे साउंड सिस्टम भी भी लोग गढ़ गए. इसी दौरान हादसा हो गया. मंदिर परिषद की ओर से बताया गया है कि ये कार्यक्रम पिछले 26 वर्षों से आयोजित हो रहा है.