menu-icon
India Daily
share--v1

Delhi Crime News: सीनियर स्कूल में करता था परेशान, नाबालिग ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर ले ली जान; दिल्ली का खौफनाक मामला

Delhi Crime News: दक्षिणी दिल्ली के नबी सराय इलाके में 11वीं में पढ़ने वाले एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है. जांच पड़ताल में पता चला कि मृत छात्र के स्कूल के ही तीन अन्य नाबालिग छात्रों ने वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल, तीनों नाबालिग छात्रों को पकड़ लिया गया है.

auth-image
India Daily Live
Delhi Crime News

Delhi Crime News: साउथ दिल्ली में तीन नाबालिग छात्रों ने मिलकर अपने ही स्कूल के 11वीं के छात्र की हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों नाबालिग छात्रों को पकड़ लिया है. पुलिस की पूछताछ में नाबालिग छात्रों में से एक ने बताया कि 11वीं का छात्र उसे परेशान करता था, इसलिए अपने दो साथियों के साथ मिलकर चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि मृत छात्र की पहचान रोहन के रूप में हुई है. गुरुवार को रोहन नेब सराय इलाके में गंभीर रूस से घायल हालत में मिला था. राहगीरों से मिली सूचना के बाद घायल रोहन को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. शनिवार को पुलिस ने जानकारी दी कि रोहन के शरीर पर चाकू से वार के गंभीर निशान मिले थे.

सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी नाबालिगों तक पहुंची पुलिस

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल के दौरान घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज जुटाए गए, फिर वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिग आरोपियों की पहचान की गई और तीनों नाबालिग आरोपियों को पकड़ा गया. पूछताछ में छात्रों ने रोहन की हत्या की बात कबूल कर ली. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में यूज चाकू को भी बरामद कर लिया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में नाबालिग ने हत्या के कारणों के बारे में जो जानकारी दी, वो चौंकाने वाला था.

नाबालिगों से पूछताछ के दौरान एक छात्र ने बताया कि वो उसी स्कूल में पढ़ता है, जिसमें रोहन पढ़ता था. नाबालिग ने बताया कि रोहन पिछले कुछ दिनों से उसे लगातार परेशान कर रहा था. इसलिए उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर रोहन की हत्या की योजना बनाई. छात्र के मुताबिक, प्लानिंग के तहत उसने पहले रोहन को उसके घर से बुलाया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया.