menu-icon
India Daily
share--v1

Delhi Crime News: जिस बेटे की निकली थी बारात, चंद घंटे पहले पिता ने की हत्या; चेहरे और सीने पर चाकू से किए 15 वार

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपने ही उस बेटे की हत्या कर दी, जिसकी कुछ घंटे बाद बारात निकलनी थी. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

auth-image
India Daily Live
Delhi Crime News father killed gym owner Gaurav Singhal hours before wedding

Delhi Crime News: साउथ दिल्ली में एक जिम के मालिक की चाकू गोदकर हत्या का मामला सामने आया है. मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, हत्या का आरोपी मृतक का पिता है. कहा जा रहा है कि पिता ने अपने जिस बेटे की हत्या की, उसकी चंद घंटे बाद बारात निकलने वाली थी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

मामला साउथ दिल्ली के देवली एक्सटेंशन इलाके का है. मृतक की पहचान गौरव सिंघल के रूप में हुई है. आरोप है कि 29 साल के गौरव के पिता ने ही चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि गौरव के पिता को दक्षिणी दिल्ली में अपनी भावी दुल्हन के घर के लिए बारात रवाना होने से कुछ घंटे पहले अपने बेटे की धारदार हथियार से हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पिता ने गौरव के सीने और चेहरे पर चाकुओं के करीब 15 वार किए, जिससे उसकी हालत ज्यादा गंभीर हो गई और ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई. हालांकि, फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

अस्पताल में गौरव ने तोड़ा दम

पुलिस के मुताबिक, जिम के मालिक गौरव सिंघल पर बुधवार-गुरुवार की रात को कई बार चाकू से वार किया गया. हमले में गंभीर रूप से घायल गौरव को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि जिस कमरे में गौरव सिंघल का शव मिला था, वहां खून बिखरा हुआ था. पुलिस के मुताबिक, हत्या की शुरुआती जांच में गौरव और उसके पिता के बीच रिश्तों में खटास का पता चला.

पिता-पुत्र के बीच बेहतर नहीं थे संबंध

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान, ये पता चला कि पिता और पुत्र के बीच मधुर संबंध नहीं थे. आरोपी ने पुलिस से ये भी कहा है कि उसे कोई पछतावा नहीं है और उसे ये पहले ही कर देना चाहिए था. पुलिस को कमरे में और उसके आस-पास अलग-अलग आकार के जूतों के कई निशान भी मिले, जिससे संदेह है कि हत्या में एक से अधिक लोग शामिल थे.

मामले की जांच में जुटी पुलिस टीम के एक अफसर ने बताया कि मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि गौरव शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन उसके पिता उस पर दबाव बना रहे थे. स्थानीय पूछताछ के माध्यम से, हमें पता चला है कि गौरव सिंघल किसी अन्य लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था. लेकिन उसके परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था.