menu-icon
India Daily
share--v1

बिहार में अपराधी बेलगाम! हाजीपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े सिपाही को उतारा मौत के घाट

Hajipur Constable Amitah Kumar Death: बिहार के हाजीपुर जिले में बदमाशों ने गोली मारकर एक सिपाही की हत्या कर दी है.

auth-image
Avinash Kumar Singh
बिहार में अपराधी बेलगाम! हाजीपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े सिपाही को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली: बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद है. आय दिन बिहार के किसी ना किसी जिले से आपराधिक घटनाएं की खबरें सुर्खियां बनी रही है. ताजा मामला बिहार के हाजीपुर जिले का है. जहां बदमाशों ने गोली मारकर एक सिपाही की हत्या कर दी है. सिपाही की पहचान अमिताभ कुमार के रूप में हुई है. जो हाजीपुर के सराय थाने में तैनात था.

वाहन चेकिंग के दौरान सिपाही पर चलाया गोली

इस घटना को लेकर कहा जा रहा है कि सराय थाना की पुलिस सूरज चौक पर वाहन जांच कर रही थी. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन संदिग्ध जा रहे थे. गाड़ी की जांच के लिए पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार युवक ने पुलिस के जवान पर गोली चला दी. इस दौरान बदमाशों ने बिहार पुलिस के कांस्टेबल को एक के बाद एक चार गोली मारी, जिसके बाद उनकी मौके ए वारदात पर मौत हो गई. इस दौरान पुलिस ने दो बदमाश को हिरासत में लिया है. घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना अध्यक्ष अस्मित कुमार, संतोष कुमार, छोटेलाल पटवारी सदर अस्पताल पहुंच कर सिपाही के शव को पोस्मार्टम कराने की कार्रवाई में जुट गए.

समस्तीपुर में SHO के सिर में गोली मारकार हत्या

हाजीपुर ले पहले बिहार के समस्तीपुर में SHO के सिर में गोली मारने की घटना सामने आयी थी. दरअसल बीते दिनों बिहार में समस्तीपुर जिले के मोहनपुर ओपी थाना प्रभारी नंद किशोर यादव की मौत हो गई है. दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में छापेमारी करने गए SHO के ऊपर 8 से 10 बदमाशों ने फायरिंग की थी. गोली उनके सिर में लगी थी. इसके बाद उन्हें गंभीर हालत में दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

बाल कटवाने सैलून गए अनवर अली खान की दिनदहाड़े हत्या

बीते दिनों केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस की पार्टी रालोजपा के बड़े नेता अनवर अली खान की बादमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी. दरअसल रालोजपा नेता अनवर अली खान सुबह-सुबह अपने बेटे के साथ बाल कटवाने सैलून गए थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अपराधी पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग कर उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया. जिससे अनवर अली की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. 

यह भी पढ़ें: परमाणु हथियारों की तस्करी पर भारत का एक्शन, पाक बॉर्डर सहित 8 इलाकों पर लगाएगा RDE डिवाइस