share--v1

Birth Day बना Death Day, केक खाते ही 10 साल की लड़की की मौत, Video Viral

Punjab Crime News: पंजाब में एक 10 साल की बच्ची का जन्मदिन उसका आखिरी बर्थडे बन गया. ठनलाइन मंगाए केक को खाने के बाद पूरा परिवार बीमार पड़ गया. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

auth-image
India Daily Live

Punjab Crime News: पंजाब से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक परिवार अपनी 10 साल की बेटी के जन्मदिन का जश्न मना रहा था. पार्टी के लिए परिवार ने एक बेकरी से ऑनलाइन केक का ऑर्डर दिया. केक आया तो सभी ने मिलकर काटा, लेकिन इस केक को खाने के बाद पूरे परिवार के हालत बिगड़ गई. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां 10 साल की बर्थडे गर्ल की मौत हो गई. 

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला पंजाब में पिछले सप्ताह का है. लड़की के दादा ने बताया कि केक खाने के बाद उसकी छोटी बहन समेत पूरा परिवार बीमार पड़ गया. उन्होंने बताया कि केक को पटियाला की एक बेकरी से ऑनलाइन ऑर्डर किया गया था.

मौत से पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया जश्न का वीडियो

इस घटना में जान गंवाने वाली मानवी ने मौत से कुछ देर पहले अपनी बर्थडे पार्टी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. शेयर किए एक वीडियो में केक काटते और अपने परिवार के साथ जश्न मनाते हुए मावनी को देखा गया था.

मावनी के दादा हरबन लाल ने कहा कि उसने 24 मार्च को शाम 7 बजे के आसपास केक काटा. उसी रात 10 बजे तक पूरा परिवार बीमार पड़ गया. सभी को उल्टियां होने लगीं. उन्होंने बताया कि मानवी ने प्यास लगने लगी. उसका मुंह सूखने लगा. वो बार-बार पानी मांग रही थी. 

मगर बचा न पाए डॉक्टर

अगली सुबह उसकी तबीयत बिगड़ने पर परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए. हरबन लाल ने कहा कि मानवी को लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. उन्होंने कहा कि कुछ देर बार डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार का आरोप है कि जो चॉकलेट केक ऑर्डर किया गया था, उसमें कोई जहरीला पदार्थ था.

परिवार की तहरीर पर बेकरी मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया है. साथ ही केक का एक सैंपल भी जांच के लिए भेजा गया है. स्थानीय पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Also Read