share--v1

कांग्रेस के दो चेहरे नक्सलियों पर मेहरबान! शहीद बताने पर भड़की बीजेपी

Chhattisgarh Encounter: छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में कई नक्सलियों को मार गिराया है जिस पर अब सियासत तेज हो चुकी है. कांग्रेस ने नक्सलियों को शहीद बताया है जिस पर बीजेपी ने पलटवार किया है.

auth-image
India Daily Live

Chhattisgarh Encounter: कांग्रेस एक बार फिर मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों का गुणगान किया है. कांग्रेस के एक नेता ने नक्सलियों के मुठभेड़ के फर्जी बताया तो वहीं एक दूसरे नेता ने मुठभेड़ में ढेर नक्सलियों को शहीद बताया है. दरअसल, बीते दिनों छत्तीसगढ़ के कांकेर में सुरक्षाबलों ने कई नक्सलियों को मार गिराया है. मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों की मौत को प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने फर्जी मुठभेड़ करार दिया तो वहीं कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने नक्सलियों को शहीद बताया है.

भूपेश बघेल ने कहा था कि बीजेपी के शासन में राज्यों में फर्जी मुठभेड़ बढ़े हैं. उन्होंने कहा था कि बस्तर में फर्जी मुठभेड़ के मामले बढ़ गए हैं. वहीं दूसरी तरफ सुप्रिया श्रीनेत ने मुठभेड़ से जुड़े एक सवाल पर कहा था कि इस पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए, इसकी जांच होनी चाहिए. श्रीनेत ने आगे कहा कि जो सब शहीद हुए है और हमारे कुछ सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए है. इन सब के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं. कांग्रेस नेताओं के बयान पर बीजेपी ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है. 

शहजाद पूनावाला का कांग्रेस पर हमला

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सुप्रिया श्रीनेत पर निशाना साधते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि सेना का अपमान, सुरक्षा बलों का अपमान और आतंकी मेरे भाईजान. यही बन चुकी है कांग्रेस और इंडी अलायंस की पहचान. इसीलिए कांग्रेस पार्टी आतंकियों, नक्सलियों और उग्रवादियों को शहीद कहती है और सुरक्षा बलों का अपमान करती है.

सुप्रिया श्रीनेत पर बीजेपी का हमला

छत्तीसगढ़ बीजेपी ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि जो हमारे प्रदेश में विकास की गति पर अवरोध लगाते हैं, हमारे जवानों और मासूमों पर हमला करते हैं! ऐसे नक्सलियों को कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता द्वारा शहीद बताना और हमारे सेना के जवानों की कार्रवाई पर संदेह जताने का मैं घोर निंदा करती हूँ! सुरक्षाबलों और सेना के जवानों की शौर्यता और निडरता पर हर बार कांग्रेस पार्टी द्वारा सवालिया निशान खड़ा करना अत्यंत ही निंदनीय है.

Also Read