menu-icon
India Daily
share--v1

BJP में जाओ तो सारे खून माफ हैं, क्राइम ब्रांच के नोटिस पर भड़के केजरीवाल

दिल्ली के रोहिणी में एक स्कूल की इमारत की आधारशिला रखने पहुंची सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने कई गंभीर आरोप भी लगाए.

auth-image
Naresh Chaudhary
Arvind Kejriwal, BJP, Delhi CM, Delhi News

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने एक रैली के दौरान आरोप लगाया है कि भाजपा की ओर से उन्हें मजबूर किया जा रहा है कि वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएं. इस पर सीएम केजरीवाल ने कहा है कि वे कभी भी झुकेंगे नहीं. साथ ही कहा कि अगर भाजपा में शामिल हो जाए तो सौ खून माफ हैं. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का ये बयान उस समय सामने आया है जब उन्होंने भाजपा पर अपने सात विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये में खरीदने का आरोप लगाया था. इस मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच जांच में जुट गई है. 

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, दिल्ली के रोहिणी स्थित किराड़ी में नए स्कूल की आधारशिला रखने पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बातें कही हैं. उन्होंने कहा कि वे (भाजपाई) हमें कहते हुए भाजपा में शामिल हो जाओ. इसके बाद हम तुम्हे छोड़ देंगे. मैंने कहा कि मैं बीजेपी में शामिल नहीं होऊंगा. हम कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं.

 

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को भी किया जिक्र

अपने भाषण में सीएम केजरीवाल ने यह भी कहा कि अगर कोई भाजपा में चला जाता है तो उसके सौ खून माफ हो जाते हैं, लेकिन हम लोगों ने कोई गलत काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि आजकल भाजपा वाले हमारे पीछे पड़े हुए हैं. हमारे ऊपर दवाब बनाया जा रहा है. दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया है. उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया सुबह जागकर स्कूलों में चक्कर लगाते थे. उन्होंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है. 

क्राइम ब्रांच के नोटिस के बाद बयान आया सामने

अरविंद केजरीवाल का ये बयान क्राइम ब्रांच के उस नोटिस के बाद सामने आया है, जिसमें भाजपा पर आम आदमी पार्टी के विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया गया था. इस मामले में भाजपा नेताओं की शिकायत के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने अपनी जांच शुरू कर दी है. दो दिन क्राइम ब्रांच की टीम अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची थी, जबकि आज दिल्ली की मंत्री आतिशी के घर पर क्राइम ब्रांच सबूत मांगने के लिए पहुंची थी.