share--v1

Bengaluru News: बिना हेलमेट जा रहे शख्स को रोकना पड़ा भारी, पुलिस वाले की काट ली उंगली, देखें VIdeo

Bengaluru News: आरोपी के हमले से घायल पुलिस वाले को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Bengaluru News: कर्नाटक के बेंगलुरु में पुलिस वाले को बिना हेलमेट जा रहे एक शख्स को रोकना काफी भारी पड़ गया. विवाद के बाद आरोपी शख्स ने पुलिस वाले की उंगली दांतों से काट ली. आरोपी की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई है. पीड़ित पुलिसकर्मी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. उधर, ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ये मामला बेंगलुरु के विल्सन गार्डन 10वीं क्रॉस के पास का है. आरोपी की पहचान सैय्यद सफी के रूप में हुई है. आरोप है कि सफी बिना हेलमेट अपने स्कूटर से कहीं जा रहा था. इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने पर उसे रोक लिया. पुलिस द्वारा रोकने के बाद आरोपी पुलिस से भिड़ गया. इसी दौरान एक ट्रैफिक कांस्टेबल ने उसके स्कूटर की चाबियां छीन लीं. आरोपी के उग्र व्यवहार को देखते हुए हेड कांस्टेबल सिद्धरामेश्वर कौजलगी ने आरोपी का वीडियो बनाना शुरू कर दिया. 

आरोपी बोला- अस्पताल जाने की जल्दी में भूल गया हेलमेट

वीडियो में 28 वर्षीय आरोपी दोनों ट्रैफिक कांस्टेबलों से भिड़ते हुए दिख रहा है. इसी वीडियो में दिख रहा है कि चाबी निकालने वाले ट्रैफिक कांस्टेबल की आरोपी ने अपने मुंह से उंगली काट ली. घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी को वीडियो में ये कहते हुए सुना गया है कि वह अस्पताल जा रहा था इसी जल्दबाजी में वह हेलमेट पहनना भूल गया. अगर उनका वीडियो वायरल हो जाता है तो उन्हें कोई परवाह नहीं है.

आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज

इसके बाद सैय्यद सफी ने हेड कांस्टेबल का फोन छीन लिया. इस घटना के तुरंत बाद पुलिस एक्शन में आ गई. अधिकारियों ने बताया है कि उसे तुरंत गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा है कि ऐसा संदिग्ध ने विल्सन गार्डन 10वें क्रॉस पर ट्रैफिक कांस्टेबल के साथ दुर्व्यवहार किया, उसकी उंगली काट ली और उसे चोट पहुंचाई. इसको लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. 

Also Read

First Published : 13 February 2024, 03:13 PM IST