share--v1

बरेली में बड़ा हादस; बारात से लौट रही कार में एक्सीडेंट के बाद लगी आग, 8 जिंदा जले

नैनीताल हाईवे पर अर्टिका कार का टायर फटा. इसके बाद बेकाबू कार हाईवे पर दूसरी ओर जा पहुंची और सामने से आ रहे एक डंपर से टकरा गई. टक्कर के बाद कार लॉक हो गई और आग लग गई.

auth-image
Naresh Chaudhary

हाइलाइट्स

  • रिश्तेदार की बारात में जाने के लिए बुक कराई थी अर्टिका कार
  • टायर फटने के बाद कार हुई थी बेकाबू, हाईवे पर दूसरी ओर जा पहुंची

Bareilly Car Accident: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक दिल हदला देने वाली खबर सामने आई है. यहां नैनीताल हाईवे पर बारात से लौट रही एक कार में एक्सीडेंट के बाद आग लग गई, जिससे कार में बैठे 8 लोग जिंदा जल गए हैं. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आग पर किसी तरह से काबू पाया. 

रिश्तेदार की बारात में जाने के लिए बुक कराई थी कार

जानकारी के मुताबिक हादसा बरेली के बहेड़ी इलाके में भोजीपुरा का है. बताया गया है कि नारायण नगला के रहने वाले फुरकान ने एक रिश्तेदार की बारात में जाने के लिए अर्टिका कार बुक कराई थी. परिवारवालों और कुछ रिश्तेदारों समेत कार में कुल 8 लोग सवार थे. शनिवार देर रात सभी वापस अपने घर लौट रहे थे. 

टायर फटने के बाद कार हुई थी बेकाबू, डंपर से टकराई

जांच में सामने आया है कि नैनीताल हाईवे पर अर्टिका कार का टायर फटा था. इसके बाद बेकाबू हुई कार हाईवे पर दूसरी ओर जा पहुंची और सामने से आ रहे एक डंपर से टकरा गई. टक्कर के बाद कार लॉक हो गई और अचानक आग लग गई. कार लॉक होने के कारण कोई भी बाहर निकल पाया और अंदर बैठे आठों लोग मौत के मुंह में चले गए. 

कार नंबर के आधार पर कराई जा रही मरने वालों की शिनाख्त

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे कार में लगी आग पर काबू पाया. पुलिस की ओर से बताया गया है कि डंपर उत्तराखंड से रेता और बजरी लेकर आ रहा था. हादसे के दौरान तेज धमाका हुआ तो लोगों को हादसे की जानकारी हुई. वहीं आग लगने से डंपर का अगला हिस्सा भी जल गया है. बरेली के एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया है कि कार नंबर के आधार पर मरने वालों की शिनाख्त की जा ही है. 

Also Read