menu-icon
India Daily
share--v1

Sukhdev Singh Gogamedi: गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों आरोपी चंडीगढ़ में गिरफ्तार, जयपुर ले जाएगी पुलिस

राजस्थान में करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में शामिल आरोपितों मेत 3 लोगों को राजस्थान पुलिस और दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने  गिरफ्तार किया है।

auth-image
Antriksh Singh
Gogamedi killers

राजस्थान में करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में शामिल आरोपितों को पुलिस ने चंडीगढ़ सेक्टर 22 A के होटल से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों शूटर्स समेत 3 लोगों को राजस्थान पुलिस और दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने  गिरफ्तार किया है. दो आरोपियों का नाम रोहित राठौर और नितिन फौजी है, जबकि तीसरा आरोपी उधम है.

हत्याकांड के आरोपियों को दिल्ली क्राइम ब्रांच ऑफिस लाया गया है. इसके बाद पुलिस की टीम सभी को जयपुर लेकर जाएगी. आरोपियों के पास से मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में हत्या कर दी गई थी, जिसमें कुल 17 बार फायरिंग की गई थी. ये हत्या उनके आवास पर हुई थी. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था.
 

टेक्निकल सर्विलांस के जरिए पहुंच

हत्या करने के बाद, शूटर्स ने हथियारों को छुपा दिया था ताकि वे भागते समय चेकिंग में पकड़े न जाएं. पुलिस टेक्निकल सर्विलांस के जरिए आरोपियों तक पहुंची है क्योंकि आरोपियों ने मोबाइल का इस्तेमाल किया था.अब ये लोग पुलिस को हथियार भी मुहैया करवा सकते हैं. 

रोड मैप

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक हत्या के बाद, शूटरों ने राजस्थान से हरियाणा के हिसार (ट्रेन), हिसार से मनाली (बस) और मनाली से चंडीगढ़ का सफर किया. चंडीगढ़ में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

नितिन फौजी ने पुलिस को बताया कि राजस्थान के मोस्ट वांटेड हथियार डीलर रोहित गोदारा और वीरेंद्र चरण ने उसका इस्तेमाल किया.