share--v1

सैम बहादुर की सफलता के बाद डिमांडिंग हुए विक्की ने दोगुनी की अपनी फीस, अब हर फिल्म के लिए लेंगे इतने करोड़

विक्की कौशल की सैम बहादुर दुनियाभर में अब तक 110 करोड़ रुपए कमा चुकी है. भारत में यह फिल्म 85 करोड़ की कमाई करने के करीब है.

auth-image
Sagar Bhardwaj

हाइलाइट्स

  • सैम बहादुर दुनियाभर में अब तक 110 करोड़ रुपए कमा चुकी है
  • आगे विक्की लक्ष्मण उतेकर की फिल्म छावा में नजर आएंगे.

Bollywood News: विक्की कौशल बॉलीवुड के उन सूरमाओं में शामिल हो चुके हैं जिनका किसी फिल्म से जुड़ा होना उस फिल्म की सफलता की गारंटी बन चुका है. एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले विक्की आज हर निर्माता-निर्देशक की पहली पसंद बन गए हैं.

उनकी हालिया रिलीज फिल्म सैम बहादुर लोगों को खूब पसंद आ रही है.  फिल्म में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का दमदार किरदार  निभाकर लोगों कादिल जीतने में सफल रहे विक्की की फिल्म डंकी में उनके कैमियो की भी जमकर तारीफ की जा रही है. इसी बीच खबरें हैं कि सैम बहादुर की सफलता के बाद विक्की ने अपनी फीस बढ़ा दी है.

शुरुआती दिनों में मात्र 1500 रुपए दिन का कमाते थे विक्की
विक्की कौशल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में वह केवल 1500 रुपए दिन की कमाई कर पाते थे. विक्की ने कहा कि वह रेज प्रोडक्शंस में प्रोडक्शन बॉय का काम करते थे और उनकी जिम्मेदारी कपड़ों को संभालना था.

रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की ने सैम बहादुर की सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ाकर 20 करोड़ रुपए कर दी है. यानी अब वह अपनी पिछली फिल्मों के मुकाबले दोगुनी फीस लेंगे. साल 2023 में विक्की की 4 फिल्में रिलीज हुईं जिनमें से एक में उन्होंने कैमियो किया था.

फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के लिए विक्की को 6 करोड़ की फीस मिली थी. वहीं द ग्रेट इंडियन फैमिली के लिए उन्हें 4-5 करोड़ मिले थे. सैम बहादुर के लिए विकी ने 10 करोड़ और फिल्म डंकी में कैमियो के लिए उन्होंने 12 करोड़  रुपए लिये.

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सैम बहादुर
विक्की कौशल की सैम बहादुर दुनियाभर में अब तक 110 करोड़ रुपए कमा चुकी है. भारत में यह फिल्म 85 करोड़ की कमाई करने के करीब है. इसके अलावा विक्की की जरा हट के जरा बचके फिल्म भी 100 करोड़ कमाने में सफर रही थी.

विक्की कौशल वर्कफ्रंट
एक के बाद एक हिट फिल्म दे रहे विक्की की इस वक्त हर तरफ डिमांड है. आगे विक्की लक्ष्मण उतेकर की फिल्म छावा में नजर आएंगे. फिल्म में विक्की शिवाजी महाराज के बेटे संभाजी महाराज की भूमिका में नजर आएंगे.

Also Read

First Published : 24 December 2023, 12:10 PM IST