menu-icon
India Daily
share--v1

उर्फी जावेद की ड्रेस देख लोगों ने फिर पकड़ा अपना माथा, बोले- बस यही देखना रह गया था

Urfi Javed: उर्फी जावेद और उनके अतरंगी कपड़ों का सिलसिला तो खत्म नहीं होने वाला लेकिन वह एक बार फिर अपने अलग अंदाज में नजर आईं जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
urfi

नई दिल्ली: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों के कारण लाइमलाइट खींच ही लेती है. उर्फी जावेद पर वो मुहावरा बिल्कुल सटीक बैठता है कि love her or hate her but you can't ignore her... बस ऐसा ही कुछ हाल उर्फी जावेद का है कि आप उनको कितना भी ट्रोल कर लो लेकिन उनके आउटफिट को देख एक बार तो आप भी सोच में पड़ ही जाओगे कि आखिर ये कैसे पहना और कहां से ये आइडिया आया.

कल ईद के जश्न में पूरा देश डूबा था, इसी जश्न में उर्फी जावेद भी डूबी दिखाई दी. इस दौरान उर्फी जावेद ने ऐसे कपड़े पहने जिसको देखते ही सबका दिमाग चकरा गया. उर्फी ने सिलिकॉन की बनीं ड्रेस पहनी जिसको सिर्फ उर्फी जावेद ही पहन सकती हैं.

उर्फी जावेद का अतरंगी अवतार

उर्फी जावेद को देखते ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उनकी जमकर तस्वीरें ली. हालांकि, उन्होंने भी कैमरे में एक से बढ़कर एक पोज दिए. पैपराजी से एक शख्स ने उनसे सवाल किया कि ये मोम की बनी ड्रेस है तो उन्होंने बोला नहीं सिलिकॉन से बनी है. इसके बाद उर्फी जावेद आगे बढ़ने लगी तभी किसी ने बोला कि ऐसी ड्रेस आप ही पहन सकती है. तब उर्फी ने बोला तुमको भी मैं पहना दूंगी. 

उर्फी जावेद के इस वीडियो को देख हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. एक यूजर ने लिखा- ये उर्फी है कुछ भी कर सकती हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ये किस तरह की ड्रेस है. वहीं कुछ ने लिखा कम से कम ईद के समय तो ठीक तरह के कपड़े पहन लेती. हालांकि, उर्फी और उनके अतरंगी कपड़ों का सिलसिला तो कभी खत्म नहीं होने वाला, लेकिन जो कुछ भी कहिए उर्फी के आउटफिट अलग तो होते हैं.