share--v1

Divya Agarwal Wedding: दिव्या अग्रवाल ने अपनी मेंहदी को किया फ्लॉन्ट, वीडियो देख लोग बोले- 'इतनी ओवर एक्टिंग'

Divya Agarwal Wedding: 19 फरवरी को दिव्या और अपूर्व की मेहंदी सेरेमनी हुईं. अब आज यानी 20 फरवरी को कपल शादी करने वाला है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अभिनेत्री आज अपने ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर संग सात फेरे लेने को तैयार हैं. 19 फरवरी को दिव्या और अपूर्व की मेहंदी सेरेमनी हुईं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

दिव्या अग्रवाल ने मेहंदी की फ्लॉन्ट

दिव्या अग्रवाल ने अपनी मेहंदी के दौरान पंजाबी लुक लिया जो कि उन पर काफी जच रहा था. एक्ट्रेस ने इस दौरान येलो कलर का लहंगा पहना और अपने हाथों में एकदम सिंपल डिजाइन की मेहंदी लगाई. मेहंदी के साथ दिव्या ने पैपराजी के सामने पोज दिया और अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट भी किया. दिव्या और अपूर्व की मेहंदी फंक्शन में जमकर डांस हुआ.

दिव्या और अपूर्व की शादी आज

एक वीडियो सामने आ रहा है जहां पर दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर SHOE गेम खेलते दिख रहे हैं. इस दौरान हर किसी की नजर दिव्या अग्रवाल पर टिकी हुई है. कपल की शादी आज 20 फरवरी को होनी है और ऐसे में दोनों काफी सिंपल तरीके से अपनी शादी करेंगे. 

दिव्या के वीडियो को देख जहां कुछ लोग उनको बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा क्या ये नशे में हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि ओवर एक्टिंग ज्यादा हो गई. एक यूजर ने लिखा ओवरएक्टिंग के 50 रुपये कटेंगे. वहीं एक ने लिखा Golddigger  कितनी ज्यादा खुश है. वहीं एक ने लिखा जब 30 साल की औरत 20 साल का बनने की कोशिश करे.

आपको बता दें कि दिव्या अग्रवाल की शादी उन्हीं के घर में काफी सिंपल तरीके से होने वाली है. इसमें इनके कुछ दोस्त और करीबियों को न्यौता मिला है.

Also Read