share--v1

Raaj Kumar wife's Death: 'तिरंगा' फेम एक्टर राजकुमार की पत्नी का हुआ निधन, मुंबई में गायत्री ने ली आखिरी सांस

Raaj Kumar wife's Death: राजकुमार और गायत्री के तीन बच्चे थे जिनके साथ वह मुंबई में रहती थीं. खबरों की मानें तो 28 नवंबर को गायत्री ने आखिरी सांस ली है. इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान है.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • राजकुमार की पत्नी गायत्री का हुआ निधन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत अभिनेता राजकुमार भले ही आज इस दुनिया में न हो लेकिन उनकी कमी आज भी इंडस्ट्री को खलती है. अब इस बीच खबर आ रही है कि राजकुमार की पत्नी का भी निधन हो गया है. 'तिरंगा' फेम एक्टर की पत्नी गायत्री पंडित भी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. राजकुमार और गायत्री के तीन बच्चे थे जिनके साथ वह मुंबई में रहती थीं. खबरों की मानें तो 28 नवंबर को गायत्री ने आखिरी सांस ली है. इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान है.

राजकुमार की पत्नी का हुआ निधन

जैसा कि हम सब जानते हैं कि अभिनेता ने साल 1996 को ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. राजकुमार को गले का कैंसर हुआ था जिस कारण उनकी मृत्यु हो गई थी. हालांकि, अभिनेता की पत्नी गायत्री की मौत के पीछे की वजह तो नहीं सामने आई है लेकिन कहा जा रहा है कि बढ़ती उम्र के कारण उनकी मृत्यु हुई है. राजकुमार और गायत्री के तीन बच्चे हैं जो कि पुरु राज कुमार, पाणिनि राज कुमार और बेटी वास्तविकता पंडित हैं.

राजकुमार का जन्म

 वहीं राजकुमार के बारे में बात करें तो उनका जन्म 8 अक्टूबर 1926 को लोरलाई पाकिस्तान में हुआ था. कुलभूषण पंडित जो कि राजकुमार का असली नाम है. हालांकि, इनको लोग राजकुमार के नाम से जाना जाता है. 

अभिनेता ने एक से बढ़कर एक फिल्में की है जिसमें तिरंगा, सौदागर, मदर इंडिया, हीर-रांझा, मरते दम तक पाकिजा, जंगबाज, नील कमल, वक्त जैसी शानदार फिल्में की है. इनकी फिल्मों को काफी पसंद किया गया है और हर कोई इनकी एक्टिंग का दीवाना है, आज भी जब इंडस्ट्री में अच्छी एक्टिंग की बात होती है तो एक्टर राजकुमार का जिक्र जरूर होता है.

Also Read

First Published : 02 December 2023, 06:50 PM IST