share--v1

Farah Khan: फराह खान ने किया बड़ा खुलासा, प्रग्नेंसी को लेकर शाहरुख खान के सामने घंटों रोती रहीं

Farah Khan Pregnancy: फराह खान ने अपने प्रग्नेंसी के बारे में खुल कर बातें रखी है. उन्होंने बताया कि हॉस्पिटल में शाहरुख खान के आने के बाद चारो ओर भगदड़ सा महौल हो गया था.

auth-image
India Daily Live

Farah Khan Pregnancy: मशहूर फिल्म डॉयरेक्टर फराह खान और बॉलीवुड के बादशाह माने जाने वाले शाहरुख खान को अच्छा दोस्त माना जाता है. दोनों अक्सर कई मौकों पर देखे जाते हैं. उन्होंने तीन फिल्में भी एक दूसरे के साथ की है. 

एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में फराह खान ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने ओम शांति ओम की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा सुनाया है. फराह ने बताया कि जब उनको पता चला था कि वो प्रेग्नेंट नहीं हो सकती. उस समय वो सेट पर थी. इसकी जानकारी मिलने के बाद उनको बड़ा झटका लगा था.

उन्होंने बताया, 'शूटिंग के समय में सभी लोग लंच पर थे. तभी डॉक्टर का फोन आया और पता चला कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हो सकती. उस समय सेट पर शाहरुख खान भी थे और उसको भी पता चला कि कोई न कोई तो प्रॉब्लम है. उसने सभी लोगों को थोड़ी देर ब्रेक पर रहने को बोला और मुझे लेकर वैन गया. जहां मैं घंटों तक फूट-फूटकर रोई थी.'

शाहरुख को देखने के लिए हॉस्पिटल में मच गई थी भगदड़

फराह ने अपने तीनों बच्चों के बारें में भी बताया. अपने बच्चों से जुड़ी 15 साल पुरानी बाते बताते हुए फराह खान ने कहा कि प्रेग्नेंसी के टाइम वो हॉस्पिटल में थीं और शाहरुख उनसे मिलने के वहां आए थे. जिसके बाद तो हॉस्पिटल में भगदड़ सी मच गई थी. हर कोई शाहरुख को देखने के लिए पूरी भींड़ एक्ट्ठा हो गए. मरीज हाथ में सिरिंज लिए कई मरीज बाहर आए तो बहुत आईवी ड्रिप लिए शाहरुख को देखने के लिए.

2004 में फराह ने शिरीष से की थी शादी

वर्तमान में फराह खान तीन बच्चों की मां हैं उनके ये तीनों बच्चे साल 2008 में विट्रो फर्टिलाइजेशन के जरिए हुआ. जबकि उन्होंने साल 2004 में शिरीष कुंदर से शादी कर लिया था. फराह अभी तक मैं हूं ना (2004), ओम शांति ओम (2007) और फिर 2014 में हैप्पी न्यू ईयर को डॉयरेक्ट किया था.

Also Read