share--v1

Aashram 4: 'लॉर्ड बॉबी' ओटीटी पर फिर धमाल मचाने को है तैयार, 'आश्रम-4' को लेकर आया बड़ा अपडेट

Aashram 4: एनिमल की सक्सेस के बाद अब बॉबी देओल वेब सीरीज आश्रम-4 लेकर आ रहे हैं. इस सीरीज को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: साल 2023 कुछ सितारों के लिए काफी अच्छा रहा उसमें एक नाम सनी देओल का भी है. रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल जिसमें बॉबी देओल ने विलेन का रोल कर लोगों के दिलों में जगह बना ली थी. इस फिल्म को लेकर बॉबी देओल को काफी सराहना मिली. 

इतनी तारीफ बटोरने के बाद अब बॉबी देओल फिर से जोरदार वापसी करने वाले हैं. इस बार फिल्म एनिमल नहीं बल्कि अपनी बेहतरीन वेब सीरीज 'आश्रम' के साथ ओटीटी पर धमाल मचाने वाले हैं. इस सीरीज में बॉबी देओल ने बाबा निराला का किरदार निभाया था. 'बॉबी देओल' के इस रोल को फैंस ने काफी पसंद किया था. इस रोल के बाद से ही बॉबी देओल को 'लॉर्ड बॉबी' के नाम से पुकारा जाने लगा.

आ रहे बाबा निराला

आश्रम के अब तक तीन सीजंस आ चुके हैं. अब फैंस को इसके चौथे सीजन का इंतजार है जिसकी अपडेट सामने आ चुकी है. दरअसल, आश्रम के तीनों सीजन की अपार सफलता के बाद अब इसके चौथे सीजन को एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर लाने का विचार बनाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इसका चौथा सीजन इस साल के अंत में आएगा.

अब जब से फैंस को इस बारे में जानकारी मिली है तब से ही उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है, फैंस का ऐसा कहना है कि जिस तरह से इसके तीनों पार्ट शानदार रहे हैं उसी तरह चौथा पार्ट भी फैंस के दिल में उतर जाएगा.

Also Read