menu-icon
India Daily
share--v1

ये क्या हो गया..., KKR की जीत के बाद अस्पताल में भर्ती हुए शाहरुख खान

किंग खान यानी शाहरुख खान को अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वह आईपीएल का प्लेऑफ मैच देखने के लिए अहमदाबाद आए थे.

auth-image
India Daily Live
shahrukh khan
Courtesy: SOCIAL MEDIA

किंग खान यानी शाहरुख खान को अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. यूं अचानक से शाहरुख खान के अस्पताल में भर्ती होने से उनके फैंस में उनकी तबीयत को लेकर चिंता बढ़ गई है.

डिहाइड्रेशन का शिकार हुए शाहरुख

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान डिहाइड्रेशन का शिकार हो गए हैं. शाहरुख खान आईपीएल के प्लेऑफ मैच देखने के लिए अहमदाबाद आए थे, जहां वह भीषण गर्मी के कारण हीटस्ट्रोक का शिकार हो गए. बता दें कि शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने मंगलवार को हुए प्लेऑफ मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था. इस मैच के दौरान शाहरुख खान मैदान पर ही थे और मैच का आनंद ले रहे थे. मैच के दौरान भीषण गर्मी की वजह से वह हीटस्ट्रोक की चपेट में आ गए. इलाज के लिए उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फाइनल में पहुंची केकेआर

प्लेऑफ मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर केकेआर ने आईपीएल 2024 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. केकेआर ने सनसाइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया था. अब केकेआर का सीधा मुकाबला फाइनल में जगह बनाने वाली दूसरी टीम से रविवार 26 मई को होगा.

वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आए थे.  वह जल्द ही 'किंग' फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद और गौरी खान ने प्रोड्यूस कर रहे हैं और सुजॉय घोष ने निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी दिखाई देंगी.