menu-icon
India Daily
share--v1

अब रितेश देशमुख होंगे Big Boss के होस्ट! जानिए सलमान खान का क्या होगा?

अभिनेता रितेश देशमुख बिग बॉस होस्ट करने जा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर बिग बॉस के नए सीजन का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है.

auth-image
India Daily Live
Big Boss Marathi
Courtesy: Social media

रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. अब इस शो को रितेश देशमुख होस्ट करेंगे. तो क्या सबके चहेते भाई जान सलमान खान क्या बिग बॉस को अलविदा कहने जा रहे हैं? जी नहीं, दरअसल रितेश देशमुख सलमान खान को नहीं बल्कि महेश मांजरेकर की जगह बिग बॉस मराठी को होस्टर करने वाले हैं.

प्रोमो हुआ रिलीज

बिग बॉस मराठी के अपकमिंग सीजन का प्रोमो 21 मई को कलर्स मराठी के इंस्टाग्राम पर रिलीज कर दिया गया. प्रोमो में ब्लू कलर के सूट-बूट में रितेश देशमुख दिखाई दे रहे हैं. इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, 'आ रहा है मराठी मनोरंजन का बिग बॉस. स्वागत कीजिए बिग बॉस के सुपरस्टार होस्ट रितेश देशमुख का.' बता दें कि बिग बॉस मराठी का नया सीजन कलर्स मराठी के साथ-साथ जियो सिनेमा पर भी फ्री में स्ट्रीम होगा.

मराठी फिल्म इंडस्ट्री से रितेश का गहरा नाता

जानकारी के लिए बता दें कि रितेश देशमुख का मराठी फिल्म इंडस्ट्री से गहरा नाता है. उन्होंने और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख ने 'वेद' नाम की मराठी फिल्म में एक साथ काम किया था. यह रितेश द्वारा निर्देशित पहली फिल्म थी जो 30 दिसंबर 2022 को रिलीज हुई थी. फिलहाल यह फिल्म डिज्नी + हॉटस्टर पर दिखाई जा रही है.

महेश मांजरेकर की जगह लेंगे रितेश 
बिग बॉस मराठी को अब तक जाने माने फिल्म निर्माता, निर्देशक और एक्टर महेश मांजरेकर होस्ट कर रहे थे. बतौर होस्टर बिग बॉस मराठी में महेश मांजरेकर का एक अलग ही स्वैग देखने को मिला, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया. महेश मांजरेकर कैंसर से जूझ रहे हैं, उसके बाद भी उन्होंने बिग बॉस मराठी के पिछले सीजन को होस्ट किया था. हालांकि पिछले साल ही महेश मांजरेकर का शो के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था. कलर्स टीवी महेश के साथ कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू करना चाहता था लेकिन व्यस्तता के चलते महेश शो को समय नहीं दे पा रहे थे जिसके बाद कलर्स ने रितेश देशमुख से संपर्क किया.