share--v1

Salman khan: 'तरक्की का ये है राज', अपनी दोनों मां पर प्यार लुटाते दिखे भाईजान तो फैंस ने की जमकर तारीफ

Salman khan: वीडियो में सलमान खान अपनी दूसरी मां हेलन से भी बात करते हैं. अपनी माओं पर प्यार लुटाने के बाद सलमान अपनी बहन के बच्चों यानी अपने भांजा-भांजी आहिल और आयत पर भी प्यार लुटाते हैं.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भले ही कितने बिजी रहते हो लेकिन अपने परिवार के लिए वह वक्त निकाल ही लेते हैं. उनके कई बार ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें वह अपने परिवार के साथ वक्त बिताते हैं. भाईजान के इन वीडियोज को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

अब इस बीच सलमान खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ क्यूट मूमेंट शेयर कर रहे हैं.  

सलमान खान ने अपनी मां पर लुटाया प्यार

दरअसल, इस वीडियो में वह अपनी प्यारी मां सलमा खान पर प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो में वह अपनी मां को पहले माथे पर चूमते हैं फिर गाल पर किस करते हैं. अब भाईजान का ये वीडियो फैंस को काफी अच्छा लग रहा है और वो इस वीडियो की काफी तारीफ भी कर रहे हैं.

दरअसल, यह वीडियो सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के 10वें सीजन के दौरान की है. यह क्रिकेट लीग की शुरुआत 23 फरवरी को हो चुकी है. इसमें सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ दिखाई दिए हैं. इस मौके पर सलमान खान भी तगड़ी सिक्योरिटी के साथ वहां पहुंचे जहां कि एक झलक सामने आई है.

वीडियो देख लोगों ने कही ये बात

वीडियो में सलमान खान अपनी दूसरी मां हेलन से भी बात करते हैं. अपनी माओं पर प्यार लुटाने के बाद सलमान अपनी बहन के बच्चों यानी अपने भांजा-भांजी आहिल और आयत पर भी प्यार लुटाते हैं. इसके बाद सलमान खान अपने फैंस से भी मिलते हैं.

अब इस वीडियो को देख फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने भी बड़े हो जाओ लेकिन मां तो मां होती है. वहीं दूसरे ने लिखा कि अच्छा पति नहीं बन पाया लेकिन अच्छा बेटा है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि सलमान खान काफी अच्छा बेटा है. वहीं एक यूजर ने लिखा तो सलमान खान की तरक्की का ये है राज.

Also Read