menu-icon
India Daily
share--v1

लॉरेन्स बिश्नोई की धमकी हो या घर पर फायरिंग, भाईजान ने दिखा दिया क्यों हैं वो असली दबंग!

Salman Khan: 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर में दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग की, फायरिंग के बाद सलमान खान को पहली बार घर के बाहर स्पॉट किया गया है.

auth-image
India Daily Live
SALMAN KHAN

नई दिल्ली: जब से सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई है तब से इस बात को लेकर हर तरफ चर्चा चल रही है. 14 अप्रैल की सुबह दो बदमाशों ने Salman Khan के घर के बाहर गोलीबारी की, इसके बाद वे वहां से फरार हो गए. बदमाशों ने 5 गोलियां बरसाई जिसमें 4 उनके घर पर लगी और एक वहीं गिरी मिली.

हालांकि, घटना के बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गई और उन बदमाशों के खिलाफ कुछ सबूत भी इकट्ठा किए. मुंबई क्राइम ब्रांच ने इन दोनों बदमाशों को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया. इस घटना के बाद जहां एक तरफ सलमान खान के फैंस उनकी चिंता कर रहे हैं और वह काफी डरे हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ भाईजान ने दिखा दिया कि वो इंडस्ट्री के दबंग खान हैं.

भाईजान को नहीं लगता डर?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह सलमान खान को गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर देखा गया. दरअसल, भाईजान अपने रुटीन काम से बाहर निकले थे. सलमान खान का यूं बाहर निकलना इस बात का सबूत हैं कि उन्हें इन सब धमकियों से डर नहीं लगता है. हालांकि, बाहर निकलते वक्त उनके आसपास काफी भयंकर सुरक्षा व्यवस्था देखी गई. ऐसी सुरक्षा जिसमें एक पंक्षी भी पर नहीं मार सकता है.

इन सब के अलावा सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह अपने फिटनेस ब्रांड 'बीइंग स्ट्रॉन्ग' का प्रमोशन करते दिखाई दे रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में नवी मुंबई से दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनपर उनको शक है कि उन्होंने ही इन आरोपियों की सलमान खान के घर में फायरिंग करने में मदद की थी. पुलिस इनसे भी पूछताछ करेगी.