menu-icon
India Daily
share--v1

'आदमखोर औरत है, किसी भी मर्द को...', जब रेखा के बारे में होने लगी थीं इस तरह की बातें

Rekha Story: एक्ट्रेस रेखा अपनी सुंदरता के लिए खूब जानी जाती है. लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब उनके बारे में लोग अजीब तरह की बाते करने लगे थे.

auth-image
India Daily Live
Rekha Untold Story:
Courtesy: Pinterest

Rekha Untold Story: बॉलीवुड की पॉपुलर, मोस्ट टैलेंटेड और दिग्गज अभिनेत्री रेखा को कौन नहीं जानता होगा. रेखा बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. उस समय पर रेखा पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती थी. ऐसा कहा जाता है जितना प्यार उन्हें फिल्मी करियर में मिला उतना ही दर्द उन्हें निजी जिंदगी में मिला. एक दौर ऐसा था जब कथित लव रिलेशन के वजह से लोग अजीब-अजीब बातें बनाने लगे थे.

बता दें, एस समय पर जितेंद्र, धर्मेंद्र सुनील दत्त और फिर अमिताभ बच्चन के साथ लव रिलेशन की खबरें फैलने के बाद उन्हें आदमखोर, अति कामुक ऐसे शब्द इस्तेमाल किए जाने लगे थे. इन अफेयर के बाद रेखा की छवि ऐसी बन गई थी जैसे वह हर शादीशुदा आदमी के लिए किसी खतरे की तरह हों. 

रेखा पर लगे थे गंभीर आरोप

एक समय ऐसा था कि जब रेखा और सुनील दत्त के साथ अफेयर की चर्चा होने लगी थी. इस पर एक्ट्रेस नरगिस दत्त ने रेखा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था, " वो मर्दों को ऐसे संकेत देती थी कि जैसे वो आसानी से उपलब्ध हो सकती हैं. कुछ लोगों की नजर में वो किसी चुड़ैल से कम नहीं हैं." इसके साथ नरगिस यह भी कहती हैं कि कई बार मुझे लगता है कि मैं उसे समझने लगी हूं. मुझे उसकी परेशानी समझ में आ गई है. मैंने कई बार अपनी जिंदगी में ऐसे बच्चों के साथ काम किया है उन्हें मनोवैज्ञानिक परेशानियां होती हैं. वो खोई हुई सी है. उसे एक मजबूत मर्द की जरूरत है.

क्या इस एक्टर के साथ जुड़ा था नाम?

एक्ट्रेस नरगिस दत्त के इस बयान पर रेखा ने कोई जवाब नहीं दिया था. खबर के अनुसार कुछ साल बाद रेखा का नाम संजय दत्त के साथ भी जुड़ा. एक्ट्रेस रेखा ने इंटरव्यू देते समय कहा, "आप एक मर्द के करीब. बेहद करीब नहीं आ सकते. जब तक आप उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाते हैं." रेखा ने यह भी कहा था कि ये महज इत्तेफाक है कि मैं अभी तक प्रेग्नेंट नहीं हुई.

मुश्किलों का करना पड़ा था सामना

एक्ट्रेस शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने को ठीक समझती थी. लेकिन उस समय माहौल इससे खिलाफ था. इस जमाने में इसे फ्री लव कहा जाता था. इन सभी बयानों के कारण रेखा उस समय चर्चा में बनी रहती थी. उन्हें यह तक नहीं पता था कि इन बयानों के वजह से मुश्किल का सामना करना पड़ेगा.