share--v1

Randeep Hooda: 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के लिए रणदीप हुड्डा ने बेची पिता की प्रॉपर्टी, बोले- किसी का सपोर्ट नहीं मिला

Randeep Hooda: फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में रणदीप हुड्डा ने एक्टिंग के साथ इसका निर्देशन भी खुद किया है. इस फिल्म के दौरान रणदीप हुड्डा ने काफी मुश्किलों का सामना किया.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर हाल ही में रिलीज हुई. इस फिल्म को दर्शकों का मिक्स रिस्पॉन्स मिले. अब फिल्म की रिलीज के बाद रणदीप हुड्डा ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म को बनाने के लिए कितनी चुनौतियों का सामना किया है. 

फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में रणदीप हुड्डा ने एक्टिंग के साथ इसका निर्देशन भी खुद किया है. इस फिल्म के दौरान रणदीप हुड्डा ने काफी मुश्किलों का सामना किया. अपनी फिल्म के लिए पैसे इकट्ठे करने से लेकर अपना वजन कम करने तक रणदीप हुड्डा ने जी तोड़ मेहनत की.

रणदीप हुडा ने फिल्म के लिए बेचा पिता की प्रॉपर्टी

रणदीप हुडा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ऐसी फिल्म करने की काफी इच्छा थी और उन्होंने इस पर जोर दिया. इस फिल्म को लेकर एक्टर ने अपनी जी तोड़ मेहनत लगा दी. रणदीप हुड्डा ने कहा कि वह इस फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज करना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिर उन्होंने 26 जनवरी को फिल्म रिलीज करने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहे. 

हमें इस फिल्म को लेकर शुरू से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. हमारी टीम जो इस फिल्म से जुड़ी हुई है वो एक क्वालिटी फिल्म बनाना चाहती थीं. फिल्म के दौरान हमें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा, मेरे पिता जी ने मेरे लिए दुबई में 1-2 प्रॉपर्टी खरीदी थी जिसको मुझे इस फिल्म के लिए बेचनी पड़ी. इस फिल्म में मुझे किसी का सपोर्ट नहीं मिला है.

Also Read

First Published : 30 March 2024, 11:21 AM IST