share--v1

पहले लिव-इन फिर हुआ ब्रेकअप, शादी तक नहीं पहुंचा इन सेलेब्स का रिश्ता

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने एक दूसरे को कई साल डेट किया, लिव इन में रहें लेकिन इनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: उत्तराखंड विधानसभा में UCC बिल पेश कर दिया गया है. अब इसको लेकर विधानसभा में चर्चा होनी है जिसके बाद इस पर वोटिंग होगी. ऐसे में हर तरफ लिव-इन की चर्चा हो रही है. अब अगर हम इंटरटेनमेंट की दुनिया की बात करें तो कई ऐसे सितारें हैं जो लिव-इन में रहे हैं और अभी भी रह चुके हैं. इनमें कुछ ऐसे में हैं जो काफी साल लिव-इन में रहने के बाद अपने रिश्तें को शादी तक ले गए. वहीं कुछ ऐसे हैं जो काफी साल साथ रहने के बाद भी अपने रिश्तें को शादी के मंडप तक नहीं ले जा सके.

आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बताने वाले हैं, कि कौन से सितारों ने एक दूसरे को काफी साल डेट किया, लिव-इन में रहे फिर अलग हो गए.

kat-ranbir
 

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने एक दूसरे को 6 साल डेट किया. हालांकि, इनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया. दोनों डेटिंग के वक्त लिव-इन में भी रहे थे लेकिन फैंस को झटका तो तब लगा जब दोनों ने अब इस रिश्ते को खत्म कर दिया. फैंस तो सोच रहे थे कि दोनों शादी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बरहाल दोनों ही अब अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं. 

bipasha-john
 

जॉन अब्राहम- बिपाशा बसु

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के रिश्तें के बारे में कौन नहीं जानता है. इन दोनों ने एक दूसरे को काफी साल डेट किया. बताया जाता है कि दोनों लिव-इन में भी रहे थे लेकिन 9 साल रिश्तें में रहने के बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया. इनके ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर हरकंप मच गया था.

ankita
 

सुशांत सिंह राजपूत- अंकिता लोखंडे

सुशांत भले ही इस दुनिया में न हो लेकिन आज भी उनके फैंस उनके मिस करते हैं. अब अभिनेता की बात करें तो सुशांत और बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे दोनों लिव-इन में रहे थे. काफी साल एक दूसरे को डेट करने के बाद ये दोनों अलग हो गए. सुशांत ने अपने लिव-इन के बारे में खुलकर बात भी की थी. उन्होंने कहा था कि हां मैं अंकिता के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हूं और मुझे इसे छिपाने की कोई जरूरत नहीं है.

himansh- neha
 

नेहा कक्कड़-हिमांश कोहली

सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का रिश्ता कहां किसी से छिपा है. दोनों के रिश्तें को फैंस काफी पसंद करते थे और ये दोनों फैंस को कपल गोल्स देते थे लेकिन हिमांश पर नेहा को धोखा देने का आरोप था जिसके बाद दोनों अलग हो गए. नेहा ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने ब्रेकअप की जानकारी दी थी.

salman-aish
 

ऐश्वर्या राय- सलमान खान

ऐश्वर्या राय और सलमान खान दोनों का रिश्ता काफी विवाद में था. दोनों लिव-इन में रहे थे. हालांकि, ऐश ने सलमान पर मारपीट का आरोप लगाया था और उनसे अलग हो गईं थी. इसके बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक से शादी कर ली थी.

Also Read

First Published : 06 February 2024, 04:30 PM IST