menu-icon
India Daily
share--v1

जिन्हें नहीं कुछ आता है नजर, वे भी एन्जॉय कर सकेंगे राजकुमार राव की 'श्रीकांत', जानिए कैसे

फेमस बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की बायोग्रफी फिल्म 'श्रीकांत'(Srikanth) कल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने प्लान किया है कि इस फिल्म को अब नेत्रहीन लोग भी देख पाएंगे.

auth-image
India Daily Live
RAJKUMAR RAO

नई दिल्ली: फिल्में देखना किसको पसंद नहीं है, हर कोई अपने एंटरटेनमेंट के लिए फिल्में और वेब सीरीज का सहारा लेता है. लेकिन कुछ लोग हैं जो चाहकर भी फिल्में नहीं देख सकते हैं. जी हां, जो लोग आंखों से लाचार हैं वह फिल्मों का लुत्फ नहीं उठा सकते हैं. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि सिनेमाघरों में फेमस बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की बायोग्रफी फिल्म 'श्रीकांत'(Srikanth) रिलीज हुई है. श्रीकांत जो कि नेत्रहीन थे, अब ऐसे में उनकी बायोग्रॉफी के रिलीज से पहले मेकर्स ने ऐसा काम किया है जिसकी वजह से नेत्रहीन लोग भी इस फिल्म का आनंद ले पाएंगे.

जी हां, आप हैरान मत होइए हम आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते हैं. दरअसल, फेमस बिजनेसमैन श्रीकांत बोला को भी आंखों से नहीं दिखता था ऐसे में उन्होंने कभी भी अपनी इस कमजोरी को मजबूरी का नाम नहीं दिया. उन्होंने काफी मेहनत की, जीवन भले ही उनका संघर्षों वाला रहा है लेकिन वह काफी लोगों के inspiring रहा है.

आपको बता दें कि राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'श्रीकांत' 10 मई( Srikanth Release Date) को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. ऐसे में फैंस इसको देखने के लिए काफी एक्साइटेड है लेकिन अब मेकर्स ने इसका ऑडियो वर्जन भी रिलीज करने का प्लान बनाया है जिसमें फिल्म को लेकर उसके सीन को लेकर बोलकर बताया जाएगा जिससे जो नेत्रहीन होंगे वो फिल्म को सुनकर उसका लुत्फ उठा पाएंगे. इस दौरान उनके सामने एक-एक सीन बताया जाएगा कि अब क्या चल रहा है.

एक्सएल सिनेमा ऐप के कारण दर्शक मुफ्त में ऑडियो पार्ट का आनंद ले पाएंगे, जो लोग आंखों से नहीं देख पाते हैं वो लोग सुनकर इस फिल्म को समझ पाएंगे. बस इसके लिए इन्हें सिंपल डाउनलोड करना होगा और फिर देखना होगा. आपको बता दें कि ये सिर्फ फिल्म नहीं बल्कि ट्रेलर के साथ भी किया गया है.

फिल्म 'श्रीकांत' की बात करें तो इसमें राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के अलावा, अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर दिखाई देने वाले है. यह 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.