menu-icon
India Daily
share--v1

मां की याद में हर शुक्रवार को ये काम जरूर करते हैं राजकुमार राव, इंटरव्यू में किया खुलासा

राजकुमार राव की मां का साल 2016 में निधन हो गया था. अपनी मां के निधन की सालगिरह पर राजकुमार हर साल उन्हें याद करते हुए एक संदेश लिखते हैं.

auth-image
India Daily Live
Rajkumar Rao
Courtesy: social media

राजकुमार राव की गिनती बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में होती है जो अपने काम को लेकर बेहद चूजी माने जाते हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ जाहन्वी कपूर मुख्य भूमिका ने नजर आएंगीं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार ने अपनी मां को याद करते हुए अपनी एक ऐसी आदत के बारे में खुलासा किया जो उन्हें उनकी मां से विरासत में मिली थी.

बता दें कि राजकुमार राव की मां कमल यादव का 2016 में निधन हो गया था.  Curly Tales ME को दिए इंटरव्यू में राजकुमार ने बताया कि मेरी मां संतोषी मां का व्रत रखा करती थी. मैंने भी अपनी मां को देखते हुए संतोषी मां का व्रत रखना शुरू कर दिया. जब मेरी उम्र 16 साल की थी और अब यह मेरी जिंदगी का हिस्सा बन चुका है. मैं हर शुक्रवार को संतोषी मां का व्रत रखता हूं.

लव सेक्स और धोखा के अभिनेता ने बताया फिल्म के प्रमोशन व्रत रखना मेरे लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता हैं क्योंकि उस दौरान मुझे ज्यादा ऊर्जा की जरूरत होती है, लेकिन फिर भी मैं व्रत रखने की कोशिश करता हूं. इसके लिए कुछ तरीके खोजने की कोशिश करता हूं. उन्होंने कहा कि प्रमोशन और काम के दौरान कभी कभी मैं पूरी तरह से भोजन छोड़ देता हूं या फिर केवल रात में खाना खाता हूं.

राजकुमार राव अपनी मां से कितना प्यार करते हैं यह 2021 में पत्रलेखा से उनकी शादी के दौरान सबको पता चला था. शादी के दौरान राजकुमार अपनी मां की फोटो के सामने बैठे हुए थे और उन्हें किस कर  रहे थे.

तुम दुनिया की सबसे अच्छी मां
हाल ही में राजकुमार ने अपनी मां के लिए एक भावुक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने लिखा था, 'तुम दुनिया की सबसे अच्छी मां बनी रहोगी मां. मैं जानता हूं कि आपकी दुआएं हमेशा मेरे साथ हैं. तुम्हारी रोज याद आती है मां. मैं तुम्हें हमेशा प्यार करता रहूंगा.'

मां के नाम राजकुमार राव का भावुक पोस्ट

अपनी मां के निधन की सालगिरह पर राजकुमार हर साल उन्हें याद करते हुए एक संदेश लिखते हैं. कुछ साल पहले भी उन्होंने अपनी मां के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा था, 'जब से तुमने हमें छोड़ा है, 5 साल हो गए हैं. लेकिन ऐसा एक भी दिन नहीं हुआ जब हमने तुम्हारी आहट को महसूस न किया हो. तुम्हारी दुआओं के बिना इस दुनिया में मेरे लिए कुछ भी संभवन नहीं हो सकता था. मैं जानता हूं कि तुम्हारी दुआएं अभी भी मेरे साथ हैं. मां सबसे अच्छी होती है और इस दुनिया में मां से ज्यादा कीमती कुछ भी नहीं है...' राजकुमार राव की मिस्टर एंड मिसेज फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.