share--v1

Parineeti Chopra: इस कारण परिणीति चोपड़ा का बढ़ा था 15 किलो वजन, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- मैं पहले जैसी दिखना चाहती हूं

Parineeti Chopra: एक्ट्रेस ने एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उनका वर्कआउट का वीडियो है. इस वीडियो में परिणीति फिर से अपने पुराने शेप में आना चाह रही हैं. हालांकि, यह मेहनत परी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए कर रही है. उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म चमकीला के लिए उन्होंने 15 किलो वजन बढ़ाया था.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • परिणीति चोपड़ा ने बढ़ते वजन का बताया कारण

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा जिन्होंने सितंबर महीने में राघव चड्ढा से शादी की है. दोनों की शादी के दौरान बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत ली थी. शादी के बाद अब परिणीति चोपड़ा अपने प्रोफेशनल लाइफ में फिर से बिजी हो गई हैं. एक्ट्रेस ने अभी हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि उनका 15 किलो वजन बढ़ गया था और अब वह उसको कम कर रही है. हालांकि, अभिनेत्री ने यह भी बताया कि आखिर उनका 15 किलो वजन क्यों बढ़ा था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति चोपड़ा ने अपने वर्कआउट का वीडियो किया शेयर

दरअसल, एक्ट्रेस ने एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उनका वर्कआउट का वीडियो है. इस वीडियो में परिणीति फिर से अपने पुराने शेप में आना चाह रही हैं. हालांकि, यह मेहनत परी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए कर रही है. उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म चमकीला के लिए उन्होंने 15 किलो वजन बढ़ाया था. अब वह उसे कम कर रही हैं.

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर वजन बढ़ने का कारण बताया

परिणीति चोपड़ा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें साफ दिख रहा हैं कि एक्ट्रेस अपने पुराने शेप के लिए कितनी मेहनत कर रही हैं और अपना पसीना बहा रही हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए परी ने लिखा- 'इस साल मैंने 6 महीने रहमान सर के स्टूडियो में गाने गाकर बिताए और फिर मुझे घर भेज दिया गया ताकि फिल्म चमकीला के लिए 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए जितना संभव हो उतना जंक फूड खा सकूं.' परिणीति ने लिखा है कि 'चमकीला' जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

परिणीति चोपड़ा ने आगे बताया कि वह उन दिनों सिर्फ खाती थी और गाना गाती थी. एक्ट्रेस ने बताया अब फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है अब वह अपना वजन कम कर रही हैं और फिर से पुराने शेप में वापस आ रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने यह भी कहा कि वह फिर से दिखने की कोशिश कर रही हैं.

Also Read

First Published : 04 December 2023, 04:53 PM IST