menu-icon
India Daily
share--v1

'मैं पीछे मुड़ी तो वो बिना पैंट पहने खड़े थे, बहुत बेशर्म हैं रणवीर सिंह...', आखिर किसने खोल दी अंदर की पोल

परिणीति चोपड़ा ने रणवीर सिंह को लेकर एक खुलासा किया है जिसको सुनते ही आप हैरान हो जाएंगे. एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपनी पैंट पब्लिकिली उतार सकते हैं.

auth-image
India Daily Live
parineeti
Courtesy: parineeti chopra instagram

Parineeti Chopra On Ranveer Singh: परिणीति चोपड़ा और रणवीर सिंह को आपने कई फिल्मों में साथ देखा होगा. परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर का डेब्यू रणवीर सिंह के साथ किया था. Ladies vs Ricky Bahl में परी का डेब्यू था और इसमें रणवीर सिंह मेन लीड एक्टर थे. इसके अलावा दोनों Kill dil में भी साथ दिखाई दिए. वहीं रणवीर की डेब्यू फिल्म Band Baaja Baaraat में परिणीति चोपड़ा उस वक्त फिल्म की प्रोडक्शन टीम का हिस्सा थीं. एक्ट्रेस ने रणवीर संग काम करने का अनुभव साझा किया है.

परिणीति चोपड़ा ने अभी हाल ही में बताया कि रणवीर बेशर्म हैं वो इतने ज्यादा बेशर्म हैं कि वो सबके सामने पब्लिकली भी अपनी पैंट उतार सकते हैं. एक्ट्रेस ने कहा- मैंने रणवीर के साथ काम किया है और मैं उनको जानती हूं वो कुछ भी कर सकते हैं वो बिना पैंट के आपके पास आ सकते हैं. बगल में बैठ सकते हैं और उस वक्त आप उनसे कहोगे कि प्लीज कुछ पहन लो. ऐसा हर दूसरे होता है.

रणवीर सिंह के बारे में ये क्या बोल गईं परिणीति

अमर सिंह चमकीला फेम एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं लगभग हर किसी की वैनिटी वैन में जा सकती हूं, और उनको हैलो कह सकती हूं लेकिन रणवीर की वैनिटी में बिना उनकी परमिशन के नहीं जा सकती क्योंकि ऐसा नहीं है कि वो वहां सो रहे होंगे या फिर वॉशरूम में होंगे लेकिन वो अपने वैनिटी वैन में किसी भी हालत में हो सकते हैं. बिना कपड़ो के भी वो आपको मिल सकते हैं. ऐसा कई बार हुआ है इसलिए उनसे बिना पूछे आप अंदर नहीं जा सकते हैं.

अगर आप रणवीर को इस हालत में देखते हुए उनकी वैनिटी वैन में चली जाएंगी तो उनको कोई दिक्कत नहीं होगी लेकिन आप ही उनको बिना कपड़ो के देखेंगे तो सब कुछ थोड़ा अजीब होगा. ये सब बैंड बाजा बारात से चल रहा है. मैं कई बार शूटिंग के लिए मेकअप ले रही होती थी और मैं जैसे ही पीछे घूमी वो अपनी पैंट उतार के बैठे हैं.