menu-icon
India Daily
share--v1

Munawar Faruqui On Elvish Yadav: 'मुझे कोई आइडिया नहीं', एल्विश की गिरफ्तारी पर बोले बिग बॉस विनर मुनव्वर फारुकी

Munawar Faruqui On Elvish Yadav: एल्विश को रेव पार्टी में सांपों के जहर की तस्करी करने के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. अब इस मामले में जब मुनव्वर से पूछा गया तो उन्होंने क्या कहा.

auth-image
India Daily Live
munawar

नई दिल्ली: यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव सलाखों के पीछे हैं उनको कल नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एल्विश को रेव पार्टी में सांपों के जहर की तस्करी करने के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था, पुलिस के जवाब सही तरीके से न दे पाने कारण उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

कोर्ट ने एल्विश यादव को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है. जब से एल्विश यादव गिरफ्तार हुए है तब उनके फैंस काफी शॉक्ड है और वहीं जब उनके दोस्त मुनव्वर फारुकी से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

एल्विश की गिरफ्तारी पर बोले मुनव्वर फारुकी 

'बिग बॉस 17' के विनर Munawar Faruqui से जब एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने ये कहकर टाल दिया कि उनका फोन बंद था और उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

मुनव्वर फारूकी से जब एल्विश के जेल जाने की खबर पर सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात पर अपना पलड़ा झाड़ते हुए कहा कि- , 'मुझे कुछ भी आइडिया नहीं इस बारे में. मेरा फोन स्विच ऑफ था. मेरे फोन की बैटरी पूरी तरह से जा चुकी है. मुझे नहीं पता ये सब कैसे हुआ.' यह कहते हुए मुनव्वर फारुकी ने एल्विश की गिरफ्तारी वाले सवाल से पलड़ा झाड़ते हुए इसका सीधा जवाब नहीं दिया.