menu-icon
India Daily
share--v1

Elvish Yadav: पुलिस के सामने एल्विश यादव का कबूलनामा, पार्टी में जहर मंगवाने की बात मानी

Elvish Yadav: नोएडा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक,  एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वह रेव पार्टी में सांपों का जगर मंगवाता था. 

auth-image
India Daily Live
elvish yadav

Elvish Yadav News: प्रसिद्ध यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. नोएडा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक,  एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वह रेव पार्टी में सांपों का जगर मंगवाता था.

बीते दिनों नोएडा पुलिस ने सांपों के जहर के साथ 5 लोगों (राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ) को गिरफ्तार किया था. एल्विश ने पूछताछ में कबूला कि वो गिरफ्तार किये गए आरोपियों राहुल समेत सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिल चुका था और उसकी उन सब से जान पहचान थी और उनके संपर्क में था. पुलिस को राहुल के पार से 20 ml जहर मिला था.

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया एल्विश

कहा जा रहा है कि एल्विश को 14 जिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. गिरफ्तारी के बाद एल्विश को सूरजपुर कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने एल्विश की न्यायिक हिरासत की इजाजत दे दी.

बता दें कि नोएडा पुलिस ने 2 नवंबर 2023 को नोएडा के सेक्टर 51 के सेवरोन बैंक्वेट हॉल से 5 लोगों को गिरफ्तार किया था. इन लोगों के पास से 9 सांप बरामद हुए थे जिनमें 1 अजगर, 5 कोबरा, 2 दो मुहें सांप और एक रेड स्नेक सांप था. उस वक्त पूछताछ में आरोपियों ने कहा था कि सांपों के जहर का इस्तेमाल रेव पार्टी में किया जाता है. FIR में एल्विश यादव को भी आरोपी बनाया गया था.

एल्विश पर लगा NDPS एक्ट

नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 NDPS (नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट) एक्ट लगाया है. 29 NDPS एक्ट तब लगाया जाता है जब कोई ड्रग्स से जुड़ी साजिश में शामिल हो.

इस एक्ट में नहीं मिलती आसानी से जमानत
एनडीपीएस एक्ट में आरोपी को आसानी से जमानत भी नहीं मिलती. नोएडा पुलिस ने बताया कि जांच के बाद आरोप सही पाए गए जिसके चलते एल्विश की गिरफ्तारी हुई है.

कौन हैं एल्विश

एल्विश यादव एंटरटेनमेंट की दुनिया का एक उभरता चेहरा हैं. फेमस यूट्यूबर एल्विश उस वक्त चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी. इस शो को जीतने के बाद एल्विश की पॉपुलैरिटी का ग्राफ लगातार चढ़ता गया. इस शो को जीतने के बाद उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम किये. हाल ही में उनका एक और नया एल्बम रिलीज हुआ है.