share--v1

Munawar Faruqui: हुक्का बार छापे में रिहा होने के बाद मुनव्वर फारुकी ने शेयर की पोस्ट, कहा- 'थक गया हूं

Munawar Faruqui:  बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी मुंबई के एक हुक्का बार से पकड़े गए. फारुकी पर आरोप है कि वो कथित तौर पर नशा कर रहे थे.

auth-image
India Daily Live

Munawar Faruqui: मुंबई में हुक्का बार छापे में हिरासत में लिए जाने के कुछ देर बाद मुनव्वर फारुकी को पुलिस ने रिहा कर दिया. रिहाई के बाद ही मुनव्वर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया जो वायरल हो रहा है. बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी को देर रात मुंबई पुलिस ने हुक्का बार से हिरासत में लिया था. फारुकी पर हुक्का बार में कथित तौर पर नशा करने का आरोप लगा. पुलिस ने छापेमारी में फारुकी सहित 13 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया था. 

अपनी रिहाई के बाद मुनव्वर ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने बताया गया कि वह शहर से बाहर जा रहे हैं. थके हुए दिख रहे कॉमेडियन ने एयरपोर्ट से एक सेल्फी शेयर करते हुए अपनी हालत के बारे में बताया. उन्होंने लिखा कि थका हुआ हूं और ट्रैवल कर रहा हूं. तस्वीर में वह टोपी के साथ काली टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं.

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui Instragram Post

पुलिस को मिली थी टिप

इस संबंध में सामाजिक सेवा शाखा के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हुक्का बार में नशे का इनपुट मिलने के बाद पुलिस टीम ने छापा मारा. टीम को हर्बल की आड़ में तंबाकू के इस्तेमाल की जानकारी मिली थी. हमने इस्तेमाल किए गए पदार्थों की प्रकृति का निर्धारण करने के लिए विशेषज्ञों को बुलाया था. 

गैर कानूनी है हुक्का बार

आपको बता दें की हुक्का पार्लर पर प्रतिबंध लगाया गया है, इसके बावजूद इसके कई जगहों पर हुक्का धडल्ले से या चोरी छिपे चल रहा है. मुनव्वर फारुकी को जिस हुक्का बार से पकड़ा गया वो भी गैरकानूनी बताया जा रहा है. 
 

Also Read