menu-icon
India Daily
share--v1

Meera Chopra: 'मुझे उनसे फैमिली वाली फीलिंग ही नहीं आई...' प्रियंका-परिणीति चोपड़ा को लेकर बहन मीरा का बड़ा खुलासा

Meera Chopra: अब इनकी सबसे छोटी बहन मीरा चोपड़ा जो कि काफी समय से टॉलीवुड में एक्टिव है. उनके बारे में बात करें तो वह इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं.

auth-image
Priya Singh
parineeti

हाइलाइट्स

  • प्रियंका और परिणीति को लेकर मीरा ने किया खुलासा
  • चोपड़ा सिस्टर से अपने बॉन्ड को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड में जिस तरह से कपूर खानदान का बोलबाला है उसी तरह चोपड़ा सिस्टर्स भी काफी नाम कमा चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा जो कि आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. पीसी बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का परचम लहरा चुकी हैं. उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. वहीं उनकी छोटी बहन परिणीति चोपड़ा की बात करें तो उन्होंने भी अपनी कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में नाम कमाया है. वहीं इनकी तीसरी बहन मन्नारा चोपड़ा जो कि इन दिनों बिग बॉस 17 में दिखाई दे रही हैं उनके गेम को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. उन्होंने कई फिल्में भी की है. हालांकि, उन फिल्मों से उन्हें वो मुकाम हासिल नहीं हुआ जो कि उन्हें इस शो से मिल रहा है.

प्रियंका और परिणीति को लेकर मीरा ने किया खुलासा

अब इनकी सबसे छोटी बहन मीरा चोपड़ा जो कि काफी समय से टॉलीवुड में एक्टिव है. उनके बारे में बात करें तो वह इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं. इसका सबसे मुख्य कारण हैं कि उन्होंने अभी हाल ही में प्रियंका और परिणीति चोपड़ा को लेकर टिप्पणी की है. उनका कहना है उन दोनों की तरफ से उन्हें कभी मदद नहीं मिली. मीरा ने बताया कि अगर आपकी बहनें पहले से इंडस्ट्री में है तो आपको सपोर्ट मिलता है लेकिन मुझे उनकी तरफ से ऐसा कुछ नहीं मिला.

चोपड़ा सिस्टर से अपने बॉन्ड को लेकर कही ये बात

मीरा ने बताया कि प्रियंका के घरवालों से मेरे आज भी अच्छे संबंध हैं लेकिन कभी भी मुझे प्रियंका से वो सिस्टरहुड वाली फीलिंग नहीं आई. वहीं परिणीति के बारे में बात करते हुए मीरा ने उनके साथ भी अपना बॉन्ड शेयर किया. उन्होंने कहा कि परिणीति चोपड़ा के घरवालों से हमारी काफी सालों से बातचीत नहीं है ऐसे में मुझे उनसे फैमिली वाली फीलिंग ही नहीं आई.