menu-icon
India Daily
share--v1

Bihar: दयानिधि मारन के बयान पर भड़की BJP, सम्राट चौधरी बोले 'नीतीश और लालू यादव मांगे सार्वजनिक माफी'

डीएमके सांसद दयानिधि मारन के विवादित बयान पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि INDIA गठबंधन के लोगों को इसका जवाब देना चाहिए.

auth-image
Amit Mishra
Samrat Chaudhary

हाइलाइट्स

  • दयानिधि मारन का विवादित बयान
  • बीजेपी ने INDIA गठबंधन पर साधा निशाना

BJP Reply To Dayanidhi Maran: बिहार (Bihar) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लोगों को लेकर डीएमके सांसद दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) के विवादित बयान पर सियासी पारा चढ़ गया है. दयानिधि के बयान को लेकर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि इस तरह का अपमान भारतीय जनता पार्टी और बिहार के लोग किसी भी हालत में सहन नहीं करेंगे. दयानिधि को माफी मांगनी चाहिए, माफी नहीं मांगते हैं तो इसके खिलाफ बीजेपी आंदोलन करेगी.

 निशाने पर नीतीश और लालू यादव 

सम्राट चौधरी ने कहा, "उनकी (दयानिधि मारन) मानसिक स्थिति खराब हो गई है. बिहारी एक अस्मिता है...मगध ने भारत को एक स्वर्णिम काल दिया है. INDIA गठबंधन के लोगों को इसका जवाब देना चाहिए, नहीं तो नीतीश कुमार और लालू यादव को सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए."

लालू परिवार पर बरसे सम्राट  

सम्राट चौधरी ने कहा कि ईडी-सीबीआई लालू प्रसाद के परिवार के लिए गहना है. ये भ्रष्टाचारी लोग हैं जिन्होंने बिहार को लूटने का काम किया है. बिहार के बच्चों के भविष्य को खराब करके रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने का काम किया है, ये लोग लुटेरे हैं. इन लोगों ने बिहार को लूटकर अपनी तिजोरी भरने का काम किया है. 

'किसी का खाता नहीं खुलेगा'

तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार कई दिनों से मंच साझा नहीं कर रहे हैं इसे लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 'इंडिया' गठबंधन के लोग समझ चुके हैं और 'इंडिया' गठबंधन के लोगों को खुली चुनौती देता हूं कि 2024 के चुनाव में चाहे वो नीतीश कुमार हों या लालू यादव या लाल झंडे के लोग...किसी का खाता नहीं खुलेगा.