share--v1

51 की उम्र में मंदिरा बेदी ने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा

Mandira Bedi सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपनी बात वह खुलकर रखती हैं, लेकिन इस बार उनके एक वीडियो को देखकर फैंस नाराज हो गए.

auth-image
India Daily Live

Mandira Bedi: मंदिरा बेदी खुलकर जिंदगी जिने वाले में से हैं. अपनी बात वह खुलकर रखती हैं. सोशल मीडिया पर मंदिरा अपने विचार अपनी सोच को साझा करती हैं, लेकिन इस बार उनके एक सलाह को लोगों ने ठीक से नहीं लिया और ट्रोल कर दिया. दरअसल मंदिरा बेदी ने एक वीडियो शेयर कर के लोगों की बढ़ती उम्र पर अपने विचार रखे, लेकिन लोगों ने उनके चेहरे पर ध्यान दिया और कहा कि आपने तो सर्जरी करवाई है. 

मंदिरा बेदी ने आज एक वीडियो शेयर किया. इसमें वो बढ़ती उम्र को लेकर बात करती हैं और कहती है कि जिवन में गेस की जगह ऑडिसिटी के साथ आगे बढ़ें. मंदिरा को लोगों को बोल्ड होने की सलाह दे रही है. लेकिन फैंस को ये पसंद नहीं आया और इसे उनके चेहरे से जोड़कर कमेंट किए. वायरल वीडियो के कमेंट सेक्शन में ट्रोल लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह सलाह लिप सर्जरी को जस्टिफाई करने के लिए दी गई है.

मंदिरा बेदी के वीडियो पर अन्य यूजर ने लिखा कि आपने बहुत ज्यादा लिप फिलर किए हैं. वहीं, ज्यादातर फैंस यही कह रहे हैं कि एक्ट्रेस बहुत अलग नजर आ रही हैं. साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि मंदिरा को सर्जरी की कोई जरूरत नहीं थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने सर्जरी की लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है.

90 की दशक की अभीनेत्री मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इंस्टा पर हर दिन उनके पोस्ट आते हैं. वो मोटिवेशनल वीडियो, कोट्स शेयर करती हैं. मंदिरा बेदी 2029 में फिल्मों में नजर आई थीं. उनकी लास्ट मूवी प्रभास की साहो थी. 

 

Also Read