share--v1

Karan Johar: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' -3 को करण जौहर नहीं करेंगें डायरेक्ट, खुद फिल्म को लेकर दिया अपडेट

Karan Johar: फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' जिसके दोनों पार्ट को फैंस ने खूब प्यार दिया है. अब फैंस इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: जब भी करण जौहर का जिक्र होता है तो दर्शकों के दिमाग में रोमांटिक फिल्में ही आती है. करण जौहर फिल्मों में रोमांस उतारने के लिए जाने जाते हैं. इनकी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' जिसके दोनों पार्ट को फैंस ने खूब प्यार दिया है. अब फैंस इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' -3

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' -3 को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही थीं कि फिल्म कब आएगी. अब फैंस की मुराद पूरी हो गई है क्योंकि करण जौहर ने इसके तीसरे पार्ट को भी कंफर्म कर दिया है. इस फिल्म के जरिए करण जौहर एक अलग छाप छोड़ना चाहते थे जिस कारण वह इसकी अनाउंसमेंट में इतना लेट कर रहे थे. अब खबरों की मानें तो, करण जौहर ने चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (CIFF) में अपनी बहुप्रतिष्ठित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 के बारे में जानकारी साझा की.

फिल्म मेकर और डायरेक्टर करण जौहर ने बताया कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को अब नया डायरेक्टर मिल गया है. साथ ही यह भी बताया कि इस बार यह फिल्म नहीं बल्कि सीरीज के रूप में दिख सकती है. अब ऐसे में इस खबर को जानने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

करण जौहर ने बताया कि 'नॉक्टर्नल बर्गर' फेम रीमा माया 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को डायरेक्ट कर रही हैं. इन्होंने इसको अपनी सीरीज बना ली है. बहुत लोगों के मन में ये सवाल आ रहा होगा कि रीमा कौन हैं तो हम आपको बता दें कि रीमा माया जो शॉर्ट फिल्में बनाती हैं. हाल ही में इनकी फिल्म 'नॉक्टर्नल बर्गर' थी.

Also Read