menu-icon
India Daily
share--v1

हीरामंडी में सोनाक्षी की ड्रेस पर पानी की तरह बहा पैसा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Heeramandi: संजय लीला भंसाली अपनी सीरीज हीरामंडी को लेकर काफी चर्चा में है. इस सीरीज में भंसाली पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
heeramandi

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक सीरीज की काफी चर्चा हो रही है जो कि संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: डायमंड बाजार' सीरीज है. जब से मेकर्स ने इसका ट्रेलर आउट किया है तब से फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है और वह फिल्म को देखने के लिए खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

हीरामंडी की कहानी जितनी दिलचस्प लग रही है, एक्ट्रेसेस का रोल और उनके आउटफिट उतने ही बेहतरीन लग रहे हैं. सीरीज का सेट हो, आउटफिट हो, डायलॉग हो या फिर कुछ और भंसाली ने हर चीज भव्य और आलीशान रखा है. इसमें एक्ट्रेसेस के आउटफिट तो सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. आइए आज हम आपको इन ड्रेसेज की कीमत आपको बताते है जिसको सुनते ही आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी.

इतनी मंहगे आउटफिट्स

'हीरामंडी' में सारी बेहतरीन अदाकाराएं है जिनका रॉयल अंदाज हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. लेकिन इनके इस रॉयल लुक के लिए भंसाली ने अच्छी खासी कीमत चुकाई है. 

सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शरमीन सहगल और फरीदा जलाल दिखाई देने वाले हैं. आपको बता दें कि इन अभिनेत्रियों के आउटफिट्स को डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत ने डिजाइन किया है. ये वहीं डिजाइनर हैं जिन्होंने भंसाली की पद्मावत में भी आउटफिट्स तैयार किए थे. 

इन दोनों ने 'हीरामंडी' के लिए तकरीबन 300 अनारकली ड्रेस बनाए हैं, जब इनसे इस ड्रेस की कीमत पूछी गई तो इन्होंने अंदाजा ड्रेस की कीमत 2-3 करोड़ रुपये बताई. वहीं अनारकली सेट्स की कीमत 3.5 लाख रुपये बताई, जिसको सुनकर किसी के भी होश उड़ना आम बात है.