menu-icon
India Daily
share--v1

Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई या कोई और...किसने कराई सलमान खान के घर फायरिंग? अलर्ट पर पुलिस

Salman Khan: एक बार फिर सलमान खान के घर के बाहर ऐसी दुर्घटना हुई जिससे हर कोई डरा हुआ है. सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चली हैं.

auth-image
India Daily Live
salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. खबरें आ रही हैं कि भाईजान के घर के बाहर गोली चली है. मिली जानकारी के मुताबिक, 2 अज्ञात हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे और उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है.

इस घटना की जानकारी जब से पुलिस को मिली है उसी वक्त से वह उन हमलावरों को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं जिसके लिए वह सीसीटीवी फुटेज को भी खगाल रही है. यह घटना आज सुबह 4.55 बजे की है, जब दो बाइक सवार ने इसको अंजाम दिया.

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां

जैसा कि हम सब जानते हैं कि इससे पहले भी सलमान खान के घर के बाहर ऐसी काफी घटनाएं हुई है जिससे साफ पता चलता है कि कोई सलमान खान को नुकसान पहुंचाना चाहता है. सलमान खान को कई बार लॉरेंस बिश्नोई से भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.

इतना ही नहीं लॉरेंस बिश्नोई ने तो एक न्यूज चैनल पर बैठकर यह भी कहा था कि उसका मकसद बस सलमान खान को मारना है. लॉरेंस ने अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर पर भी हमला करवाया था. सलमान खान को कई बार धमकी भरे इमेल भी मिल चुके हैं जो कि लॉरेंस बिश्नोई ने भिजवाए थे. लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी.

साथ ही उनको बुलेटप्रूफ कार पर चलने को कहा था. सिर्फ सलमान खान नहीं बल्किन उनके परिवार को ऐसा करने को कहा था. हालांकि, इन सब मिल रही धमकियों को देखकर ही सलमान खान और उनके परिवार वालों की सुरक्षा बढ़ाई गई थी.