menu-icon
India Daily
share--v1

एक बहन कैंसर की कैंसर से मौत तो दूसरी आग में जली... रुला देगी आपको बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की कहानी

बॉलीवुड अभिनेता जिसने फिल्मों में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी लेकिन असल जिंदगी में कई मुश्किल घड़ियों का सामना किया.

auth-image
India Daily Live
govinda

नई दिल्ली:  कई बार आपने ऐसा सुना होगा कि जो ज्यादा हंसता है उसके पास दर्द भी ज्यादा होता है. सितारों की लाइफ बड़े पर्दे से काफी हटके होती है. आज हम आपको एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में बताने वाले हैं जिसकी लाइफ की कहानी सुन आप भी हैरान होने वाले हैं.

हम आपको आज जिस सितारे के बारे में बताने वाले हैं उसने बड़े पर्दे पर सितारों को काफी हंसाया है. उसकी फिल्मों को देख फैंस काफी गुदगुदाए हैं. थिएटर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में जिसको फैंस ने काफी पसंद किया है.

कौन है वो सुपरस्टार

अब आप हमारी बातों से समझ तो गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं अगर आप नहीं समझे तो हम आपको बता दें कि वो सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि गोविंदा हैं जिन्होंने अपनी लाइफ में काफी परेशानियां देखी हैं. दरअसल गोविंदा की दो बहनें है जिसमें एक की मृत्यु कैंसर के कारण हुई तो वहीं दूसरी बहन जल गई थीं. 

गोविंदा की बहन पदमा शर्मा जिनकी कैंसर के कारण मृत्यु हो गई है.  पद्मा शर्मा के दो बच्चे एक्टर कृष्णा अभिषेक और एक्ट्रेस आरती सिंह हैं. एक्ट्रेस की जब मृत्यु होने वाली थी तब उन्होंने अपने दोनों बच्चे को अपनी दोस्त को सौंप दिया था.

इसके अलावा आपको बता दें कि गोविंदा के दो बच्चे है जो कि टीना और यशवर्धन है लेकिन टीना से पहले गोविंदा की एक बेटी हुई थी जो कि मेच्योर थी जिस कारण उनकी मृत्यु हो गई.

वहीं गोविंदा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. इनकी फिल्म नसीब, राजा बाबू, बड़े मियां-छोटे मियां, पार्टनर, कूली नंबर-1, हीरो नंबर-1, आखें, स्वर्ग, अखियों से गोली मारे जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं.