share--v1

जाने-माने फैशन डिजाइनर रोहित बल की हालत नाजुक, मेदांता अस्पताल में लड़ रहे जिंदगी की जंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 62 साल के रोहित हार्ट संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं और गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

Fashion Designer Rohit Bal: बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइनर रोहित बल की हालत काफी नाजुक है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 62 साल के रोहित हार्ट संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं और गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. रोहित को 3 दिन पहले मूलचंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालात बिगड़ने के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके एक करीबी दोस्त ने बताया कि पिछले कुछ समय से रोहित का स्वास्थ्य ठीक नहीं है.

कई बॉलीवुड सितारों के कपड़े डिजाइन कर चुके हैं रोहित

रोहित का नाम देश के मशहूर फैशन डिजाइनरों में शामिल है. उन्हें मुगल फैशन को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता है. रोहित का जन्म 8 मई 1961 को श्रीनगर में हुआ था. मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, बेंगलुरु, अहमदाबाद और चेन्नई समेत कई जगहों पर उनके स्टोर हैं. रोहित ने महानायक अमिताभ बच्चन, काजोल, ईशा गुप्ता, कंगना रनौत समेत कई बॉलीवुड सितारों के कपड़े डिजाइन किए हैं.

रोहित को 2010 में आया था हार्ट अटैक

रोहित को साल 2010 में हार्ट अटैक भी आ चुका है. शराब की लत और अन्य स्वास्थ्य संबंधी कारणों से उन्हें रिहैब का भी सहारा लेना पड़ा था.

पिछले साल भी नवंबर में रोहित की तबीयत बिगड़ गई थी, उस वक्त भी उन्हें मेदांता में भर्ती कराना पड़ा था. बता दें कि रोहित को 2001, 2004 में इंटरनेशलन फैशन अवॉर्ड्स में डिजाइनर ऑफ द ईयर के पुरस्कार से भी नवाजा ज

 

 

 

First Published : 27 November 2023, 10:37 PM IST