share--v1

टीवी की इस बहू को जैकलीन के गाने पर डांस करना पड़ा भारी, बुरी तरह हो रही हैं ट्रोल

टीवी की इस बहू ने अभी हाल ही में एक रील पर वीडियो बनाया था जिसके कारण उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह को तो आप जानते ही होंगे. ये टीवी में एक्टिंग करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर रील भी बनाती हैं. इनके रील काफी तेजी से वायरल होते हैं. अब दीपिका का एक रील जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. क्या आपने इनकी इस रोल को देखा है?

दीपिका सिंह ने अभी हाल ही में जैकलीन के गाने 'यिम्मी यिम्मी' पर डांस कर रील बनाया था. अब इस रील के बाद टीवी की बहू दीपिको को काफी ट्रोल किया जा रहा है. दीपिका के इस रील को देखकर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है.

'मंगल लक्ष्मी' एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपना एक रील शेयर किया था जो कि श्रेया घोषाल की आवाज में गाना 'यिम्मी यिम्मी' था जिसके स्टेप्स को 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस ने रीक्रिएट किया है. इस रील के वायरल होते ही लोगों ने अदाकारा की काफी टांग खिचाई की. नेटिजन्स ने कई तरह के कमेंट भी किए.

यूजर्स को दीपिका का ये गाना बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने इस कारण इनकी जमकर क्लास लगा दी. इस वीडियो में दीपिका ने पीले कलर की साड़ी पहनी है. अपने देसी अंदाज में दीपिका प्यारी लग रही है लेकिन उनका डांस देख लोगों का दिमाग ठनक गया है.

अब दीपिका के इस वीडियो को देख यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा इतना गंदा डांस, वहीं दूसरे ने लिखा जब डांस नहीं आता तो करते क्यों हो, वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि सारा मूड खराब कर दिया.

Also Read