share--v1

Dhanush: बुरा फंसे धनुष!, तिरुपति मंदिर में शूटिंग के दौरान एक्टर के खिलाफ हुई शिकायत दर्ज

Dhanush: भीड़ के कारण ट्रैफिक जाम हो गया और लोगों ने परेशान होकर शिकायत कर दी. शिकायत के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई है.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • धनुष की फिल्म की शूटिंग रुकी

नई दिल्ली: साउथ के स्टार धनुष आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अब अभिनेता की मुसीबतें बढ़ गई हैं. दरअसल, अभिनेता  तिरुपति मंदिर के पास अपनी आगामी फिल्म 'डी51' की शूटिंग कर रहे थे, जिस दौरान उन्हें देखने के लिए लाखों संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई. भीड़ के कारण ट्रैफिक जाम हो गया और लोगों ने परेशान होकर शिकायत कर दी. शिकायत के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई है.

धनुष की फिल्म की शूटिंग रुकी

वहीं धनुष की बात करें तो उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह फटे-पुराने कपड़े पहने दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में आप अभिनेता को पहचान भी नहीं पाएंगे. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जो लोग भगवान के दर्शन करने के लिए तिरुपति मंदिर में पहुंचे थे वह धनुष की शूटिंग देखने के लिए रुक गए जिस कारण ज्यादा भीड़ हो गई और श्रद्धालुओं को दर्शन करने के लिए उनका रास्ता डायवर्ट किया गया. हालांकि, आपको बता दें कि फिल्म की टीम ने वहां शूटिंग करने के लिए परमिशन ली थी.

एक्टर का वर्कफ्रंट

वहीं आपको बता दें कि धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर ने काफी अच्छा कलेक्शन किया है. यह फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में आई थी जिसने अच्छा-खासा कमाल किया. फिल्म में धनुष के अलावा, प्रियंका अरुण मोहन,शिवा राजकुमार,अदिति बालन, सुंदीप किशन सपोर्टिंग रोल में दिखाई दिए थे. अरुण माथेस्वरण फिल्म के डायरेक्ट हैं. यह फिल्म जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने को तैयार है जिसका फैंस इंतजार कर रहे हैं.

Also Read

First Published : 01 February 2024, 05:42 PM IST