share--v1

Sakshi Tanwar: केजीएफ के यश के अपोजिट नजर आएंगी साक्षी तंवर, मंदोदरी बन दिखाएंगी 'रामायण' में अपना जलवा

Sakshi Tanwar: नितेश तिवारी धीरे-धीरे इस राज से पर्दा उठा रहे हैं कि किस रोल को कौन निभाएगा, अब ऐसे में  मंदोदरी के रोल का खुलासा हो गया है कि इस रोल को कौन निभाएगा.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'रामायण' का जब से ऐलान हुआ है तब से यह किसी न किसी कारण चर्चा का विषय बना हुआ है. इस फिल्म को नितेश तिवारी की डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म अपनी कास्ट को लेकर अक्सर लाइलाइट में आ जाता है, वैसे तो इसकी कुछ कास्ट पर ताला लग चुके है लेकिन अभी भी कई रोल है जिनके लिए कास्ट की तलाश की जा रही है. अब इसकी एक और कास्ट को लेकर अपडेट आई है जिसके बारे में हम आपको बताते हैं.

नितेश तिवारी धीरे-धीरे इस राज से पर्दा उठा रहे हैं कि किस रोल को कौन निभाएगा, अब ऐसे में  मंदोदरी के रोल का खुलासा हो गया है कि इस रोल को कौन निभाएगा. हालांकि, मेकर्स ने राम, सीता, रावण और हनुमान जैसे रोल को लॉक कर दिया है. इसके लिए कास्ट भी फाइनल हो चुके है. ऐसे में इन्होंने मंदोदरी के कास्ट में भी मुहर लगा दी है.

यह एक्ट्रेस निभाएंगी मंदोदरी का रोल

खबरों की मानें तो नितेश तिवारी ने अपनी बहुचर्चित फिल्म रामायण के लिए मंदोदरी का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस ढूंढ ली है. इस रोल को दंगल फेम एक्ट्रेस साक्षी तंवर निभाएगी. ऐसा कहा जा रहा है कि इस रोल के लिए साक्षी ने हामी भर दी है. हालांकि, अभी साक्षी या टीम की तरफ से इसको लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

वहीं साक्षी का नाम सुनकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड है और वह इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है. हालांकि, यह फिल्म साल 2025 पर फ्लोर पर आएगी. आपको बता दें कि कौशल्या का रोल एक्ट्रेस इंदिरा कृष्णा निभा रही हैं. इंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने बताया कि वह रणबीर की फैन रही हैं.

Also Read