menu-icon
India Daily
share--v1

आदित्य पंचोली से लेकर बोनी कपूर तक..ये सितारे नहीं बन पाए अच्छे 'फादर', खुद के लिए किया बच्चों को इग्नोर

16 जून को फादर्स डे हैं, ऐसे में हर कोई अपने पिता को शुभकामनाएं दे रहा है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ पिता के बारे में बताते हैं जिनके उनके बेटे संग संबंध सही नहीं है. वैसे तो पिता और बेटे का रिश्ता काफी अनोखा है लेकिन कुछ ऐसे बेटे हैं जिन्होंने अपने पिता और अपने रिश्तों पर खुलकर बात की है. तो चलिए जानते हैं?

auth-image
India Daily Live
boney kapoor
Courtesy: Social Media

Father's Day: पिता और बेटे का एक ऐसा रिश्ता है जो कि बहुत खास होता है. कभी पिता और बेटे एक दूसरे से अपने प्यार के बारे में डिस्कस नहीं करते लेकिन हमेशा एक दूसरे के लिए खड़े रहते हैं. हर पिता अपने बच्चों के लिए रोल मॉडल होता है, बच्चों के साथ कम समय बिताए लेकिन उनका कनेक्शन बिल्कुल अलग होता है. 16 जून को फादर्स डे मनाया जा रहा है. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे पिता के बारे में बताएंगे जो अपने बच्चों को वो खुशी देने में शायद चूंक गए.

आपको बता दें कि ऐसा हम नहीं बल्कि खुद इन सितारों ने ही इसके बारे में डिस्कस किया है. तो चलिए जानते हैं कि ऐसे कौन-कौन से नाम है. लिस्ट में पहला नाम सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली का है. सूरज पंचोली अपने पिता के बेहद करीब हैं, लेकिन एक बार अपने पिता पर बात करते हुए सूरज ने कहा- 'मेरे पापा की एक अलग इमेज बनी हुई है, एक ऐसा आदमी जिसने बहुत सारे गलत काम किए हैं. बेशक उनकी इन सब बातों को मैं भी नहीं पसंद करता हूं लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपनी लाइफ को संभाला है वो काबिले तारीफ है.

आदित्य पंचोली

आदित्य पंचोली भले ही अपने बेटे के साथ वो रिश्ता डेवलेप नहीं कर पाए जो कि आदित्य चाहते थे. आदित्य ने यह भी बताया कि उनकी और उनके पिता के बीच बात कम होती है और आज भी जब शाम को वो दोनों साथ बैठते हैं तो बस एक दूसरे को देखकर स्माइल करते हैं.

बोनी कपूर

वहीं बोनी कपूर ने बताया था कि जब उन्होंने श्रीदेवी से शादी की थी तो अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर ने उनसे बात करना बंद कर दिया था क्योंकि वह उनकी दूसरी शादी के बाद काफी टूट गए थे. बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि- मैं समझता हूं कि उनकी नाराजगी जायज है क्योंकि मैंने उनकी मां के साथ गलत किया था.