menu-icon
India Daily
share--v1

हेमा, निरहुआ, कंगना की सीट पर क्या हुआ? पढ़िए बॉलीवुड के सितारे जीत रहे हैं या मिलेगी हार

आज यानी 4 जून को लोकसभा चुनाव का फैसला आने वाला है ऐसे में हम आपको बताते हैं कि आपके फेवरेट सितारे अपनी सीट से जीत रहे हैं या उनको हार नसीब हो रही है.

auth-image
Priya Singh
lok sabha
Courtesy: Social Media

Lok Sabha 2024: भारत में इन दिनों हर तरफ लोकसभा चुनाव की बात चल रही है. देशवासी चुनावी माहौल में मग्न दिख रहे हैं. आज यानी 4 जून को वोटिंग काउंटिंग हो रही है. ऐसे में कुछ देर में चुनाव की तस्वीरें साफ हो जाएंगी और ये पता चल जाएगा कि कौन सी पार्टी इस बार अपनी सरकार बनाएगी. लोकसभा चुनाव में इस बार कंगना रनौत भी मंडी से उतरी हैं और वह काफी वोटो से आगे चल रही हैं. आज हम आपको बॉलीवुड सितारों के बारे में बताते हैं कि कौन कहां से खड़ा हुआ है और वो जीत रहा है या हार रहा है.

कंगना रनौत

पहले कंगना रनौत की बात करते हैं जिनको बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाकर मंडी की लोकसभा सीट से चुनाव के मैदान में उतारा है. मंडी सीट की बात करें तो कंगना रनौत का मुकाबला विक्रमादित्य सिंह से है जो कि कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे हैं. अभी तक की गिनती की मानें तो कंगना रनौत 37033 वोटों से आगे चल रही हैं.

स्मृति ईरानी

वहीं उत्तरप्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट की बात करें तो यहां पर स्मृति ईरानी का मुकाबला कांग्रेस के नेता किशोरी लाल शर्मा से है. अभी की गिनती की मानें तो किशोरी लाल 14997 वोट से आगे है और स्मृति ईरानी पीछे हैं.

पवन सिंह

वहीं पवन सिंह की बात करें तो वह काराकट से चुनाव लड़ रहे हैं. यहां की बात करें तो सीपीआई प्रत्याशी राजा राम सिंह 4857 मतों से आगे हैं. वहीं दूसरे पर 9672 मतों के साथ पवन सिंह हैं.

रवि किशन

वहीं गोरखपुर सीट की बात करें तो भाजपा प्रत्याशी रवि किशन का मुकाबला सपा की काजल निषाद से है. यहां पर रवि किशन 8205 वोटों से आगे हैं.

दिनेश लाल यादव

वहीं आजमगढ़ सीट की बात करें तो भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का मुकाबला सपा के धर्मेंद्र यादव से है. यहां पर निरहुआ 6294 मतों से पीछे हैं.

अरुण गोविल

मेरठ सीट की बात करें तो टीवी के राम यानी अरुण गोविल जो कि भाजपा प्रत्याशी हैं. इनका मुकाबला सपा की सुनीता वर्मा से हैं. यहां अरुण गोविल 21119 मतों से आगे हैं.

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी की बात करें तो यह मथुरा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. यहां पर 58856 मतों से हेमा मालिनी आगे हैं. वहीं दूसरे स्थान पर मुकेश धनगर हैं.