menu-icon
India Daily
share--v1

Elvish yadav: जेल से बाहर आने के बाद एल्विश का पहला वीडियो आया सामने, बोले- 'अंदर की तो क्या ही बात करूं

Elvish yadav: जेल से बाहर आने के बाद फैंस एल्विश यादव का रिएक्शन जानना चाहते हैं. ऐसे में अब यूट्यूबर ने अपना पहला व्‍लॉग शेयर किया है. जिसका टाइटल उन्होंने 'आई एम बैक' दिया है.

auth-image
India Daily Live
elvish

नई दिल्ली: एल्विश यादव को अब जमानत मिल गई है. यूट्यूबर और 'बिग बॉस OTT 2' के विनर एल्विश यादव को  सांप के जहर मामले में गिरफ्तार किया गया था. लगभग 6 दिन जेल में रहने के बाद नोएडा पुलिस ने उन्हें रिहा कर दिया. जेल से बाहर आने के बाद फैंस एल्विश यादव का रिएक्शन जानना चाहते हैं. ऐसे में अब यूट्यूबर ने अपना पहला व्‍लॉग शेयर किया है. जिसका टाइटल उन्होंने 'आई एम बैक' दिया है.

इस व्लॉग में एल्विश ने अपने जेल के दिनों के बारे में बताया कि उन्होंने कैसे वो 6 दिन काटे. बिग बॉस ओटीटी-2 विनर ने यह भी कहा कि उन्‍हें न्‍यायपालिका पर पूरा भरोसा था. व्लॉग में एल्विश की मां की झलक दिखती है जिनके स्वास्थ्य की जानकारी खुद एल्विश ने दी.

एल्विश यादव का वीडियो आया सामने

व्लॉग में एल्‍व‍िश कहते हैं, 'मिस किया मुझे कि नहीं आप लोगों ने बताना जरूर.' वह आगे यह भी बोलते हैं कि जो एक हफ्ता बीता है वो मेरी लाइफ का सबसे बुरा दौर था. लेकिन फिर भी हमें इन सबसे भी बहुत कुछ सीखने को मिला है. व्लॉग में एल्विश यादव के चेहरे पर परेशानी साफ दिख रही है. इसके अलावा एल्विश ने अपने फैंस के सपोर्ट के लिए भी थैंक्यू.

जेल के दिनों की बात करते हुए एल्विश ने बताया, 'अंदर की तो क्या ही बात करूं, ठीक है, अपना नया चैप्टर स्टार्ट करते हैं, पीछे नहीं मुड़ना. हमें एक दूसरे के साथ पॉजीटिविटी बांटना है. अपने व्लॉग में एल्विश फिलॉस‍िफकल बातें भी करते दिखे. एल्विश के इस वीडियो पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.