menu-icon
India Daily
share--v1

MI vs GT: क्या मजाक है भाई...रोहित के साथ ये क्या कर गए हार्दिक पांड्या

MI vs GT: मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या ने जो फैसले मैच के दौरान लिए, उसे लेकर फैंस भड़के हुए हैं. फैंस इसे रोहित शर्मा की बेइज्जती तक बता रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Rohit Sharma

MI vs GT:  आईपीएल 2024 के 5वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइटंस ने हरा दिया. मैच आखिरी ओवर तक गया, जिसमें बाजी हार्दिक पांड्या की पुरानी टीम ने मार ली. आखिरी ओवर में 19 रनों की दरकार थी, लेकिन एमआई के बल्लेबाज सिर्फ 12 रन ही बना पाए. इस मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तनी उलझी-उलझी सी दिखी. कुछ फैसले ऐसे लिए जिसकी आलोचना हो रही है. 

हार्दिक पांड्या पहली बार बतौर कप्तना मुंबई इंडियंस के लिए खेलने उतरे. फ्रेंचाइजी ने सीजन से पहले रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर उन्हें कप्तान बनाया था. लेकिन उन्होंने जो मैदान में रोहित शर्मा के साथ किया उसे खिलवाड़ बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इसे रोहित शर्मा का अपमान बता रहे हैं. 

हार्दिक ने रोहित के साथ ये क्या किया?

सोशल मीडिया पर मुकाबले के बीच की कुछ वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें हार्दिक मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को फील्डिंग के लिए पूरे मैदान में दौड़ाते हुए दिख रहे हैं. रोहित कई सालों के सर्किल में फील्डिंग करते आ रहे हैं, लेकिन कल के मैच में हार्दिक ने उन्हें बाउंड्री पर लगाया. हार्दिक ने कई बार रोहित शर्मा की फील्डिंग पोज़ीशन चेंज किया. रोहित फील्ड में इधर-उधर भागते दिखे. 

पहले मैच में हारे हार्दिक

मैच में पहले बैटिंग करते हुए गुजरात ने  20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 169 रन बनाए थे. टीम के साईं सुदर्शन ने सबसे ज्यादा 45 रनों की पारी खेली. कप्तान शुभमन गिल ने 22 बॉल पर 31 रनों का योगदान दिया. एमआई की टीम 170 रनों के टारगेट मिला. मुंबई इंडियंस की टीम इस टारगेट को चेज नहीं कर पाई. रोहित शर्मा ने 29 गेंदों में 43 रन बनाए.