menu-icon
India Daily
share--v1

Pawan Singh: भोजपुरी स्टार पवन सिंह के घर में आईं खुशियां, पत्नी ज्योति ने शेयर की गुडन्यूज

Pawan Singh: भोजपुरी सिंगर पवन सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है. इनकी और पत्नी ज्योति सिंह के रिश्तें को लेकर खूब बातें हो रही है. 

auth-image
India Daily Live
pawan singh

नई दिल्ली: इस समय पूरा देश होली के जश्न में डूबा हुआ है. हर तरफ माहौल रंगीन हुआ है और लोग होली को लेकर जोरो-शोरों से जुटे हुए हैं. वहीं भोजपुरी सिंगर पवन सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है. इनकी और पत्नी ज्योति सिंह के रिश्तें को लेकर खूब बातें हो रही है. 

इसी बीच अब त्योहार के मौके पर पवन सिंह के घर में खुशियां आई हैं. पवन सिंह और उनकी पत्नी के रिश्तें के बीच कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा था. दोनों का रिश्ता तलाक तक आ गया था. हालांकि, बाद में दोनों के रिश्तें में सुधार आया. अब पवन सिंह ने अपने रिश्ते के डोर को और मजबूत बनाने के लिए पत्नी को होली के मौके पर एक तोहफा दिया है जिसके बारे में खुद पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने जानकारी दी है.

पवन सिंह ने ज्योति को दिया गिफ्ट

दरअसल, ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति पवन सिंह का हाथ थामे कार के शोरुम में अंदर जाती दिख रही हैं. वीडियो देख लोग अनुमान लगा रहे हैं कि पवन सिंह ने होली पर पत्नी को लग्जरी कार गिफ्ट की है. पवन सिंह का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

वीडियो में ज्योति और पवन कार से पर्दा हटाते दिख रहे हैं. इसका मतलब पवन सिंह और ज्योति सिंह के घर में एक और सदस्य की एंट्री हुई है. 

इस वीडियो को देख यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आप दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- कि आप दोनों एक दूसरे के साथ ऐसे ही हमेशा रहे.