menu-icon
India Daily
share--v1

Ravi Kishan: 'वह मुझे हथौड़े से मार रहे थे...' अपने पिता संग रिश्ते पर बोले रवि किशन

Ravi Kishan: अभिनेता ने अपने और उनके पिता के संबंध के बारे में बात करते हुए बताया कि दोनों के रिश्तें के बीच कितने उतार-चढ़ाव आए.

auth-image
India Daily Live
ravi kishan

नई दिल्ली: 'लापता लेडीज' में दरोगा का किरदार निभा रहे भोजपुरी और बॉलीवुड एक्टर रवि किशन इन दिनों काफी सुर्खियों में है. अभिनेता की एक्टिंग की काफी चर्चा हो रही है. लापता लेडीज में उनके रोल को काफी पसंद किया जा रहा है. रवि किशन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक्टर ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक खुलासा किया जिसको सुनने के बाद उनके फैंस काफी हैरान हैं.

अभिनेता ने अपने और उनके पिता के संबंध के बारे में बात करते हुए बताया कि दोनों के रिश्तें के बीच कितने उतार-चढ़ाव आए. उन्होंने बताया कि शुरुआत में रवि किशन के पिता नहीं चाहते थे कि वह एक्टर बने, जिस कारण इनके रिश्तें में काफी तनाव पैदा हुआ.

रवि किशन के पिता उन्हें मारना चाहते थे

रवि किशन ने बताया कि जब वह पड़ोस की रामलीला में परफॉर्म करते थे तब ये उनके पिता को बिल्कुल पसंद नहीं आया था और वह उनको इसके लिए सजा देते थे. यह कलह इतना बढ़ गया कि रवि को अपना घर छोड़ना पड़ा और अभिनेता ने यह कदम 17 साल की उम्र में उठाया था. रवि किशन के पिता उन पर शारीरिक शोषण करते थे जिससे रवि तंग आ गए थे.

रवि किशन ने आगे बताया कि, 'मेरे पिता मुझे बहुत बुरी तरह से पीट रहे थे और मुझे हथौड़े से भी मार रहे थे. वह मुझे मारना चाहते थे और यह बात मेरी मां को पता था कि वह मुझे मार देंगे. रवि ने कहा कि मेरे पिता मुझे मारने में जरा भी संकोच नहीं करते क्योंकि पुजारियों की भावनाएं ना के बराबर होती है. इसलिए मेरी मां ने मुझे वहां से भागने को कहा.'

अब खुश हैं पिता

रवि ने बताया कि जब उन्होंने अपना घर छोड़ा था उस दौरान उनकी जेब में मात्र 500 रुपये थे. बिना कुछ सोचे एक्टर मुंबई वाली ट्रेन में बैठ गए और अपने घर से दूर आ गए. हालांकि, रवि किशन ने बताया कि अब उनके पिता उनसे खुश है और वह उस वक्त सख्ती बरत रहे थे क्योंकि वह अपने बेटे का अच्छा करियर चाहते थे.