menu-icon
India Daily
share--v1

Bhojpuri Actor Pawan Singh: 'मां और जनता से किया वादा पूरा करूंगा', भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने मारी पलटी

पहले ना फिर हां. भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने अब भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर पश्चिम बंगाल के आसनसोल से चुनाव लड़ने के लिए हामी भर दी है.

auth-image
India Daily Live
actor pawan singh

Bhojpuri Actor Pawan Singh: पहले ना फिर हां. भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने अब भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर आसनसोल से चुनाव लड़ने के लिए हामी भर दी है. बुधवार को एक ट्वीट करते हुए एक्टर ने कहा कि मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लड़ूंगा. आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है. जय माता दी.

बता दें कि इससे पहले 3 मार्च को निजी कारणों का हवाला देते हुए कहा था कि वह लोकसभा का चुनाव लड़ने में समर्थ नहीं हैं. बीजेपी ने उन्हें पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट दिया था.

टिकट मिलने पर क्या थी पवन सिंह की प्रतिक्रिया

टिकट के ऐलान के बाद पवन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा था, 'टिकट देने के लिए मैं बीजेपी हाई कमान का कृतज्ञ हूं. पार्टी ने मुझ पर भरोसा किया और मुझे आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन कुछ निजी कारणों की वजह से मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा.'

चुनाव नहीं लड़ने का उनका फैसला तब आया था जब तृणमूल कांग्रेस के कुछ नेताओं ने उनके काम पर सवाल उठाए थे और कहा था कि उनके गानों में महिलाओं का अपमान किया जाता है. 

टीएमसी के आरोपों का बीजेपी ने दिया था करारा जवाब

टीएमसी के आरोपों का करारा जवाब देते हुए बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा था कि अपनी राय देना बंद करें और उन लोगों का सम्मान करें जो अपनी जीविका के लिये काम करते हैं. इसके बाद बीजेपी के सूत्रों ने कहा था कि पवन सिंह ने पार्टी को बता दिया है कि वे पारिवारिक कारणों से चुनाव नहीं लड़ सकते.

बीजेपी ने 3 मार्च को जारी की थी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

बीजेपी ने 3 मार्च को लोकसभा चुनाव के लिए 195 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी. लिस्ट के अनुसार, पीएम मोदी तीसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे, अमित शाह और राजनाथ सिंह क्रमश: गांधीनगर और लखनऊ से चुनाव लड़ेंगे.

वहीं सिंगर व एक्टर पवन सिंह को आसनसोल से टिकट देना पार्टी का एक चौंकाने वाला कदम था. यह लोकसभा क्षेत्र बंगाल के पश्चिम बर्दवान जिले के कोयला खदान क्षेत्र में स्थित है.