menu-icon
India Daily
share--v1

Anushka Sharma: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं अनुष्का शर्मा, बेबी बंप को छिपाती दिखीं मिसेज कोहली

Anushka Sharma: ऐसे में हर कोई इनके ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहा है. आपको बता दें कि अभी हाल ही में अनुष्का और विराट कोहली ने अपनी 6वीं मैरिज एनिवर्सरी मनाई थी जहां लोगों ने अनुष्का के बेबी बंप की थोड़ी झलक देखी. हालांकि, दोनों ने खुदी की ऐसी तस्वीरें साझा की जिसमें अनुष्का का बेबी बंप देख पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा था.

auth-image
Priya Singh
anushka

हाइलाइट्स

  • प्रेग्नेंसी के बीच अनुष्का शर्मा को लोगों ने एयरपोर्ट पर किया स्पॉट
  • बेबी बंप को छिपाती दिखीं मिसेज कोहली

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा अक्सर किसी न किसी कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं. अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ में फैंस काफी दिलचस्पी रखते हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा बटोर रही हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि मिसेज कोहली दूसरी बार मां बनने वाली हैं. ऐसे में हर कोई इनके ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहा है. आपको बता दें कि अभी हाल ही में अनुष्का और विराट कोहली ने अपनी 6वीं मैरिज एनिवर्सरी मनाई थी जहां लोगों ने अनुष्का के बेबी बंप की थोड़ी झलक देखी. हालांकि, दोनों ने खुदी की ऐसी तस्वीरें साझा की जिसमें अनुष्का का बेबी बंप देख पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा था.

प्रेग्नेंसी के बीच अनुष्का शर्मा को लोगों ने एयरपोर्ट पर किया स्पॉट

हालांकि, अब इस बीच अनुष्का शर्मा का एक वीडियो और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अकेले एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. अभिनेत्री इस दौरान कैजुअल अवतार में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने ब्लैक कलर की लॉन्ग जैकेट और क्रीम पैंट कैरी किया है. उनके इस लुक की सब तारीफ कर रहे हैं. मिसेज कोहली ने इस दौरान पैपराजी को पोज तो दिया लेकिन वह अपने बंप को छिपाती भी दिख रही हैं. अनुष्का को देख हर कोई विराट कोहली के बारे में पूछ रहा है.

वीडियो देख यूजर्स ने कही ये बात

आपको बता दें कि इस  वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा कि इसकी तस्वीरें क्यों लेते हो जब ये फालतू का घमंड खाती हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा पक्का प्रेग्नेंट है. एक यूजर का कहना है कि यह नेचुरली बहुत सुंदर है. वहीं एक का कहना है कि इतनी सुंदर होने के बाद भी इतनी खूबसूरत है.